You are here
Home > बॉलीवुड > क्या नच बलिए में सोमी खान संग हिस्सा लेंगे दीपक ठाकुर? दिया ऐसा जवाब

क्या नच बलिए में सोमी खान संग हिस्सा लेंगे दीपक ठाकुर? दिया ऐसा जवाब

बिग बॉस सीजन 12 में इस साल भी कई रिश्ते बने. इनमें दीपक ठाकुर और सोमी खान का दोस्ती का रिश्ता भी चर्चा में रहा. शो से निकलने के बाद भी उनकी दोस्ती बरकरार है. पिछले दिनों खबरें थीं कि दीपक और सोमी डांस रियलिटी शो नच बलिए के नए सीजन में साथ दिख सकते हैं. इंडिया टुडे ऑनलाइन से बातचीत में बिहारी बाबू ने इन अटकलों पर जवाब दिया है.

दीपक ठाकुर ने कहा- ”अगर हमारे फैंस हमें नच बलिए में साथ देखना चाहते हैं तो हम जरूर ये शो करेंगे. लेकिन अभी तक मेकर्स की तरफ से हमें ऐसा कोई ऑफर नहीं मिला है.” बता दें, बिग बॉस 12 में सोमी के लिए दीपक का एकतरफा प्यार देखने को मिला था. हालांकि सोमी ने हमेशा दीपक को अपना अच्छा दोस्त ही बताया है. दीपक-सोमी के दोस्ती के रिश्ते ने शो की टीआरपी का ग्राफ बढ़ाया था.

बिग बॉस 12 से निकलने के बाद दोनों की साथ में खूब डिमांड है. तभी तो उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए सोमी-दीपक ने पहला प्रोजेक्ट भी साथ में साइन किया. वे अनूप जलोटा के म्यूजिक वीडियो ‘केसरिया बालम’ में नजर आएंगे. गाने की शूटिंग गुजरात के भुज में हो चुकी है. दीपक-सोमी के बीच भी बाकी दोस्तों की तरह लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं.

पिछले दिनों दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हुआ था. सोमी ने दीपक को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो तक कर दिया था. लेकिन दोनों एक-दूजे से ज्यादा नाराज नहीं हो सके. अब दोनों के बीच सब ठीक है. बिग बॉस 12 ने दीपक और सोमी को स्टार बनाया है. शो से निकलने के बाद सोमी का मेकओवर चर्चा में बना हुआ है. वहीं दीपक को कई सारे अच्छे प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं.

Leave a Reply

Top