You are here
Home > बॉलीवुड > VIDEO VIRAL: सड़क पर आम लड़कियों की तरह खड़ी रहीं दीपिका पादुकोण, किसी ने पहचाना तक नहीं

VIDEO VIRAL: सड़क पर आम लड़कियों की तरह खड़ी रहीं दीपिका पादुकोण, किसी ने पहचाना तक नहीं

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग दिन दिन भर धूप में खड़े रहते हैं. जहां दीपिका खड़ी होती हैं वहां पल भर में भीड़ लग जाना एकदम नॉर्मल सी बात है. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका एक सड़क किनारे सलवार सूट में किसी आम लड़की की तरह खड़ी रहीं लेकिन कोई उन्हें पहचाना ही नहीं. अब यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के लुक के चलते काफी बिजी हैं. वह इन दिनों इसी लुक में नई दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं. ऐसे में शूटिंग के दौरान दीपिका किसी आम लड़की की तरह एक सड़क के किनारे खड़ी रही लेकिन किसी राहगीर ने उनकी तरफ मुड़कर भी नहीं देखा. देखिए यह वीडियो…

इस वीडियो में दीपिका अपनी फिल्म ‘छपाक’ के लुक में हैं. वह फिल्म के हीरो विक्रांत मैसी के साथ बाइक पर आती हैं, विक्रांत उन्हें बाइक से उतारकर कहीं जाते हैं थोड़ी देर तक वह उसी सड़क पर खड़ी रहती हैं. विक्रांत अपना काम निपटाकर वापस आते हैं. लेकिन इस दौरान कोई भी दीपिका पादुकोण को नोटिस नहीं करता. इतना ही नहीं विक्रांत को भी इस बीच कोई पहचान नहीं पाता.

बता दें कि फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. यह फिल्म एसिड सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी है. इस फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले कर रही हैं. दीपिका पहली बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करने जा रही हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. ‘छपाक’ दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म होगी.

Leave a Reply

Top