You are here
Home > देश विदेश > स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर बेटी के साथ शेयर की तस्वीर और लिखा – ‘बड़ी हो गई है बेटी’

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर बेटी के साथ शेयर की तस्वीर और लिखा – ‘बड़ी हो गई है बेटी’

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी और आज वर्तमान में बीजेपी की नेता के रूप में काम करने वाली स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपना 43 वा जन्मदिन मनाया है, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने 23 मार्च के दिन जन्मदिन बनाया. साथ ही उन्होंने अपने बेटी के साथ सोशल मिडिया पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की।


यह सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 4 लाख फॉलोअर्स हैं। वे अपनी जिंदगी के खास पलों की फोटोज अक्सर फैन्स के साथ शेयर करना पसंद करती हैं। स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- द बर्थडे हग याद दिलाता है कि मेरी बच्ची बड़ी हो गई है.

कुछ दिन पहले उन्होंने अपने बेटे के साथ भी एक फोटो शेयर की थी. अपने बेटे की एक तस्वीर और शेयर करते हुए स्मृति ने इस फोटो के साथ लिखा था कि पहला बच्चा बड़ा होकर प्यारा और जिम्मेदार युवा बन गया है। 12वीं बोर्ड का एग्जाम दे चुका है। अपने ख्वाबों को पूरा करने के लिए जल्दी ही घर से निकलेगा।


उन्होंने अपने पति के साथ भी एक तस्वीरें शेयर की थी. जिसमे उन्होंने लिखा था की 10yearchallenge टेलीविजन की दुनिया से राजनीति तक का सफर तय करने के लिए स्मृति ईरानी को ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा। उन्होंने कहा की टीवी जगत ने मेरा नाम मशहूर किया है इसकी वजह से आज में राजनीती में हु

स्मृति ईरानी 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी से हार गई थीं लेकिन इनके बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला था। 2014 में राहुल गांधी को 4,08,651 वोट मिले थे और ईरानी को 3,00,748 मत हासिल हुए थे। लेकिन फिर से केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी 2019 लोकसभा चुनाव में अमेठी से लड़ रही हैं। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची में अमेठी से स्मृति ईरानी के नाम का ऐलान किया। जिसके लिए स्मृति ईरानी ने पार्टी को धन्यवाद् भी दिया है।

Leave a Reply

Top