You are here
Home > बॉलीवुड > अपने एक्स लवर्स की शादियों में मेहमान बने थे ये 7 कलाकार, नम्बर 6 ने तो किया था जमकर डांस!

अपने एक्स लवर्स की शादियों में मेहमान बने थे ये 7 कलाकार, नम्बर 6 ने तो किया था जमकर डांस!

बॉलीवुड में कई ऐसी जोडिया है जिन्होंने ब्रेअकप के बाद भी अपने रिश्ते को ख़राब नहीं किया है, और किसी न किसी तरीके से यह आपस में मिलते रहते है. बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ एक्स गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड्स है जिन्होंने ब्रेकअप होने के बाद भी आपस में रिश्ता कायम रखा। यहां तक कि एक-दूसरे की शादियों में भी खूब इन्जॉय किया।

विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे रणवीर सिंह

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का ने भारतीय क्रिकेटर और कप्तान विराट कोहली से की है. और इन्होने एक फिल्म में काम किया था जिसके बाद से यह एक दूसरे को डेट करने लग गए थे. कुछ समय बाद यह दोनों अलग हो गए थे. अनुष्का शर्मा आने अपनी शादी में रिसेप्सन में आने को कहा तो रणवीर सिंह चले गए थे.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में शाहिद कपूर


सहीद कपूर और प्रियंका ने कभी भी अपने रिलेसन को लेकर खुल कर बात नहीं की है. लेकिन यह दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कुछ समय बाद दोनों का ब्रेअकप हो गया था. प्रियंका ने निक के साथ शादी की थी तो उन्होंने सहीद कपूर को भी आमंत्रित किया था और सहीद कपूर पहुंच गए थे.

सोनम कपूर के रिसेप्शन में आलिया के रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और सोनम कपूर का कुछ समय के लिए ही रिश्ता रहा था. इन दोनों ने सावरिया से बॉलीवुड में एक साथ कदम रखा था. जरी ही यह फिल्म रिलीज हुई थी, यह दोनों अलग हो गए थे. रणबीर कपूर ने न केवल सोनम का रिसेप्शन अटेंड किया था बल्कि उनके साथ संजू में भी काम किया था।

नेहा धूपिया की शादी में पहुंचे युवराज


जिस समय यूवराज सिंह अपने करियर को बनाने में थे उस समय उनका नाम कई सारी अदाकाराओं के साथ जुड़ा था। नेहा धूपिया भी उन्हीं में से एक हैं। हाल में नेहा ने युवी के दोस्त अंगद बेदी से शादी रचाई, जिसमें युवराज सिंह शामिल हुए थे।

मिलिंद सोमण की शादी में पहुंची दीपनिता शर्मा

मिलिंद सोमण और दीपनिता शर्मा कुछ साल तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जब मिलिंद ने अंकिता के साथ शादी रचाई तो उसमें दीपनिता शामिल हुईं और खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करके जानकारी भी दी.

बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर की शादी में पहुंचे डीनो मोरिया

बिपाशा बसु जब मुंबई में पहली बार आई थीं तब डीनो वो पहले इंसान थे, जिनके लिए उनका दिल धड़का था। डीनो ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि मुंबई आने के बाद बिपाशा ने सबसे पहले उन्हें ही डेट किया था। हाल में जब बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई तो उसमें डीनो मेहमान बने थे

अहाना देओल की शादी में पहुंचे थे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने अपने कॉलेज के दिनों में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल को डेट किया था। जब दोनों कॉलेज से बाहर आए तो इनका ब्रेकअप हो गया। जब अहाना ने शादी रचाई तो रणवीर सिंह ने उसमें शिरकत की थी।

Leave a Reply

Top