You are here
Home > वायरल > 23 साल बाद सैफ अली खान को लेकर स्मृति ईरानी ने किया खुलासा, बोलीं ‘उन्होंने मुझे हमेशा….’

23 साल बाद सैफ अली खान को लेकर स्मृति ईरानी ने किया खुलासा, बोलीं ‘उन्होंने मुझे हमेशा….’

बॉलीवुड जगत और राजनीति जगत में गहरा रिश्ता होता है। कई कलाकार बॉलीवुड को छोड़ राजनीति में अपना करियर भी बना चुके हैं। ऐसे में बॉलीवुड और राजनीति में एक विशेष रिश्ता है, जोकि समय समय पर जाहिर होता है। इसी बीच स्मृति ईरानी ने सैफ अली खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसको जानने के बाद आप भी कहेंगे वाकई बॉलीवुड और राजनीति में कमाल का रिश्ता है। जी हां, स्मृति ईरानी ने सैफ अली खान को लेकर 23 साल बाद बयान दिया, जोकि काफी चर्चा में है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अक्सर सुर्खियों मेंं रहती हैं, लेकिन इस बार वे सैफ अली खान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, ईशा अंबानी की शादी में स्मृति ईरानी और सैफ अली खान ने एक सैल्फी ली थी, जोकि उस समय बहुत ही ज्यादा वायरल हुई थी। इसी सैल्फी को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने एक बड़ा राज खोला है। स्मृति ईरानी का यह राज जानने के बाद यही लग रहा है कि किसी ज़माने में दोनों के बीच गहरा रिश्ता रहा हो।

23 साल बाद स्मृति ईरानी ने खोला बड़ा राज


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि 23 साल पहले सैफ अली खान ने मुझे कामयाबी के टिप्स दिये थे और उसी टिप्स के आधार पर आज भी मैं चल रही हूं। स्मृति ईरानी ने कहा कि नौसिखिया भी एक दिन स्टार बन सकता है, ऐसा उनसे सैफ अली खान ने कहा था। याद दिला दें कि स्मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले एक्टिंग की दुनिया से ताल्लुक रख चुकी हैं, ऐसे में वे बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हैं।

स्मृति ईरानी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और वे छोटे से लेकर बड़े मुद्दे पर कुछ न कुछ बोलती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने सैफ अली खान के साथ अपने दोस्ती के रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि आपका बहुत शुक्रिया, क्योंकि आपने मुझे हमेशा कामयाबी के टिप्स दिये, जोकि मैं अपने जीवन में फॉलो करती हूं और आगे भी करती रहूंगी। हालांकि, स्मृति ईरानी ने सैफ द्वारा दिये गये टिप्स को उजागर नहीं किया।

एक्टिंग की दुनिया में धमाल मचा चुकी हैं स्मृति ईरानी

बताते चलें कि राजनीति में आने से पहले स्मृति टीवी जगत में तहलका मचा चुकी हैं। सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू से स्मृति ईरानी को घर घर में पहचान मिली और आज वे एक सशक्त नेता के रूप में पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। आज स्मृति ईरानी केंद्र सरकार में एक बड़ी ज़िम्मेदारी संभाल रही हैं और बीजेपी की कद्दावर नेता के रूप में जानी जाती हैं। बता दें कि स्मृति का एक्टिंग करियर और राजनीति करियर बेहद सफल रहा है।

Leave a Reply

Top