You are here
Home > बॉलीवुड > किसी भी जगह बड़े लोगो के पैर छूने से बिल्कुल शर्म नही करते ये सितारे, देखे फोटोज

किसी भी जगह बड़े लोगो के पैर छूने से बिल्कुल शर्म नही करते ये सितारे, देखे फोटोज

अक्सर आपने देखा होगा कि जब भी कोई इन्सान बहुत ही उंचाइयो पर या फिर बुलंदियों पर पहुँच जाता है तो उसे बाकी लोग छोटे लगने लग जाते है लेकिन आज भी शुक्र है कि बॉलीवुड में ऐसा नही है और ये वो बॉलीवुड स्टार्स है जो अपने बडो की और अपने सीनियर्स की भी खूब इज्जत करते है. चलिए फिर आपको हम कुछ एक ऐसे ही बॉलीवुड के सितारों से मिलवाते है और उनकी कुछ एक तस्वीरे भी दिखा देते है जिन्हें देखकर के तो आपको पक्का यकीन हो ही जाएगा. चलिए फिर शुरू करते है.

कपिल शर्मा

लिस्ट में पहले नम्बर पर आते है कपिल शर्मा. अपनी जिन्दगी में चाहे कपिल कितने ही विवादों में क्यों न रहे हो? लेकिन इसके बावजूद भी कपिल कभी भी बड़ो का सम्मान करना नही भूलते है. अगर आपको यकीन नही होता है तो देखिये जब ऋषि कपूर कपिल शर्मा शो में आये थे तब उन्होंने कैसे उनका सम्मान किया था.

रणवीर सिंह


अब आते है बॉलीवुड के सबसे कूल रहने वाले अभिनेता रणवीर सिंह पर. उनका नाम तो आपने खूब सुन ही रखा होगा लेकिन आपको ये जानकारी नही होगी कि रणवीर सिंह बड़ो की जमकर के इज्जत करते है और उनकी अमिताभ बच्चन के साथ में ये जो तस्वीर है वो इस बात का सबूत पेश भी कर रही है इसमें कोई भी शक नही है.

अक्षय कुमार


अक्षय कुमार भी उन चुनिन्दा लोगो में से एक है जो बड़ो का और अपने सीनियर्स का सम्मान करते है. देखिये एक अवार्ड शो के दौरान अक्षय कुमार ने बच्चन साहब के प्रति अपना सम्मान किस तरह से प्रकट किया था?

सलमान खान

सलमान भी अपने आप में इसी तरह से है. धरम पाजी के आगे वो जैसे ही मिले तो कुछ इस तरह से झुकने लगे और ये उनके दिल में उनके लिए सम्मान को बताने के लिए काफी हद तक काफी है.

Leave a Reply

Top