You are here
Home > बॉलीवुड > #KalankTeaser Memes: इन्‍होंने तो ‘भाईजान’ को भी लपेट लिया

#KalankTeaser Memes: इन्‍होंने तो ‘भाईजान’ को भी लपेट लिया

इधर टीजर आया, उधर मीम्‍स
बॉलीवुड की मल्टीस्टारर बिग्रेड फिल्म ‘कलंक’ लेकर आ रही है। इस फिल्‍म का पहला टीजर बुधवार 12 मार्च को रिलीज किया गया। रिलीज होने के बाद जहां एक ओर यह टीजर यूट्यूब और सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर खूब तेजी से शेयर किया गया, वहीं इसके साथ ही कई मजेदार मीम्‍स भी बनने लगे। टीजर में वरुण धवन और आलिया भट्ट के डायलॉग को लेकर लोग खास तौर पर चुटकी ले रहे हैं।

इंजीनियरिंग कॉलेज स्‍टूडेंट्स का दर्द

ट्विटर पर #KalankTeaser को लेकर जो Memes आ रहे हैं, उनमें इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स के दर्द से लेकर एक्स गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड और यहां तक कि सलमान खान और उनके भाइयों का भी मजाक बनाया गया है।

आलिया का डायलॉग, सबसे हिट-फिट

सबसे ज्‍यादा आलिया भट्ट के डायलॉग का मजाक बना है, जिसमें उनका किरदार कहता है, ‘हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं है इस दुनिया में, किसी और की बर्बादी मेरी जीत लगती है।’

ये तो सलमान के लिए है…’


वरुण धवन के टीजर डायलॉग के भी मीम्‍स बने हैं। इसमें उनका किरदार कहता है, ‘कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं, उन्हें निभाना नहीं, चुकाना पड़ता है।’ इस डायलॉग को सलमान खान और उनके भाइयों से जोड़ दिया है।

‘जब आप और आपकी एक्‍स मिलते हैं’


फिल्‍म में लंबे अरसे बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्ष‍ित बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं। किसी जमाने में दोनों के इश्‍क की हर गलियों में चर्चे थे। लिहाजा, इसको लेकर भी मीम्‍स बन रहे हैं।

19 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्‍म


बता दें कि ‘कलंक’ 1940 की एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। ‘कलंक’ का डायरेक्‍शन अभिषेक वर्मन ने किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

प्रोड्यूसर साहब भी आए लपेटे में

लगे हाथ अब ‘कलंक’ का टीजर भी देख लीजिए

Leave a Reply

Top