You are here
Home > बॉलीवुड > वायरल वीडियो : आकाश अंबानी ने पार्टी में श्लोका को सबके सामने किया लिपलॉक, बाद में श्लोका ने दी ऐसी प्रक्रिया की सब देखते ही रह गए

वायरल वीडियो : आकाश अंबानी ने पार्टी में श्लोका को सबके सामने किया लिपलॉक, बाद में श्लोका ने दी ऐसी प्रक्रिया की सब देखते ही रह गए

इस साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक अम्बानी परिवार के बड़े बेटे की शादी थी जो की अब हो चुकी है, जिसमे देश और विदेश के काफी मेहमान आये थे. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को हुई थी, इनकी शादी एक शाही शादी थी , जिसमे सैकड़ो तरह के पकवान बने थे, इसके बाद 10 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी.


इस पार्टी में श्लोका गोल्डन कलर की गाउन में नजर आईं, वहीं आकाश ब्लैक कलर के सूट में दिखे, ये जोड़ी एक साथ बहुत प्यारी लग रही थी, इस पार्टी में इनकी एंट्री भी अलग अंदाज़ में हुई थी. इसी बिच पार्टी का एक इन साइड वीडियो शेयर हुआ है.


इस वीडियो में आकाश अंबानी, श्लोका के साथ खड़े होकर डांस कर रहे हैं, डांस करते हुए ही अचानक से आकाश ने श्लोका के साथ लिपलॉक किया, इसे देख पार्टी में मौजूद मेहमान तालियां बजाई. ऐसा होने के बाद श्लोका भी शर्मा गयी थी.

इस रोमांटिक पल को देखने के बाद आकाश अपने छोटे भाई अनंत और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट को चियर करते हैं राधिका अंबानी परिवार के बहुत करीब हैं, कुछ दिनों पहले अनंत और राधिका की सगाई हो चुकी है.


लेकिन रिलायंस के प्रवक्ता ने कहा की ऐसा कुछ नहीं हुआ है अभी तक तो और कहा की अनंत और राधिका की सगाई की जो भी खबर आपने सुनी है वो बिल्कुल झूट है श्लोका और आकाश की इस ड्रेस को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है मनीष मल्होत्रा ने आकाश और श्लोका की तस्वीर शेयर की थी. और कहा की आकाश, ईशा और अनंत अंबानी ने अपना लाइफ पार्टनर खुद चुना है.

नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने और मुकेश ने अपने बच्चों को उनका लाइफ पार्टनर चुनने की आजादी दी है, और तीनो ने ही अपना साथी बिल्कुल सही चुना है, इस बात से हम भी काफी खुश है.

Leave a Reply

Top