You are here
Home > खेल > टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने रचाई शादी, रिसेप्शन में पहुंची पूरी टीम इंडिया- देखिए तस्वीरें

टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने रचाई शादी, रिसेप्शन में पहुंची पूरी टीम इंडिया- देखिए तस्वीरें

भारतीय टीम के खिलाडी सिद्धार्थ कोल हे इन्होने 9 मार्च को शादी कर ली है। 28 साल के सिद्धार्थ कौल ने पिछले साल ही हरसिमरन से सगाई की थी और अब इन्होंने शादी कर ली है। हाल ही में सिद्धार्थ कौल की और से रखी गई इनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी में पूरी भारतीय टीम आयी थी और सभी ने बधाई दी थी.

सिद्धार्त ने अपने रिसेपशन के फोटो शेयर किये थे. फोटो में भारतीय टीम पूरी नज़र आ रही हे. शादी में आये मेहमान ने टीम इंडिया के खिलाडी के साथ फोटो भी खिचाये थे. फिर सुरक्षा कर्मियों ने इनको पूरी तरह से सेफ कर कलिया था और लोगो को दूर रहने का बोल दिया था.


पंजाब में मौजूद थी टीम इंडिया आस्ट्रेलिया के साथ इनका चौथा वनडे मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में था। वहीं सिद्धार्थ की शादी भी इसी राज्य में हुई और इन्होंने अपनी रिसेप्शन पार्टी पंजाब के जीरकपुर में रखी थी। पूरी टीम इंडिया पंजाब में मौजूद थी इसलिए वो सिद्धार्थ की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने पहुंच गई.

टीम इंडिया के सिद्धार्थ कौल तेज गेंदबाज हैं और इन्होंने साल 2008 में अपना पहला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेला था। इन्होंने अपना पहला आईपीएल कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की और से दिल्ली के सामने खेला था। वहीं इस वक्त ये आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की और से खेलते हैं। पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद की और से खेलते हुए इन्होंने बेहद ही अच्छा प्रर्दशन किया था उसकी वजह से इन्हें टीम इंडिया में जगह मिल गई थी। सिद्धार्थ कौल ने अब तक भारतीय टीम की और से तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेल हैं।


सिद्धार्थ कौल ने भारतीय टीम की और से अपना पहला वनडे मैच इंग्लैंड टीम के सामने 12 जुलाई , 2018 में खेला था। और इन्होंने अपना पहला टी-20 आयरलैंड टीम के सामने 29 जून 2018 को खेला था। अभी तक इन्हें वनडे मैचों में एक भी विकेट नहीं मिल पाई है और 3 टी-20 मैच में इन्होंने 4 विकेट हासिल की हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ 27 फरवरी को खेले गए वनडे मैच में ये भी टीम इंडिया में थे और इन्होंने इस मैच में भारत की और से खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम का एक विकेट भी लिया था। इन्होंने कुल 3.5 ओवर किये थे और 45 रन देकर ये विकेट हासिल किया था. बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए इस मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से जीत लिया था। सिद्धार्थ कौल ने अभी तक भारत की टीम से एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला हुआ है। लेकिन जिस तरह से ये गेंदबाजी करते हैं उसको देखकर लगता है कि ये जल्द ही इंडिया की टेस्ट मैच टीम में भी अपनी जगह बना लेंगे।

Leave a Reply

Top