You are here
Home > बॉलीवुड > फिल्मों में निर्वस्त्र हो चुकी हैं ये 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, पूनम पांडे ने बच्चों को भी नहीं बख्शा था, जाने कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल

फिल्मों में निर्वस्त्र हो चुकी हैं ये 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, पूनम पांडे ने बच्चों को भी नहीं बख्शा था, जाने कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री भी हॉलीवुड की कम नहीं है. एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस के न्यूड सीन की बात आती थी तो सभी के दिमाग में हॉलीवुड का ही आता था. टॉपलेस और बोल्ड सीन दिखाने में बॉलीवुड अब किसी से काम नहीं है. ऐसे में बहुत सी अभिनेत्री ऐसी है जो इसके लिए आसानी से तैयार हो जाती है, बॉलीवुड की उन 12 अभिनेत्रियों के बारे में जिनका शायद ही किसी को पता होगा. जिन्होंंने बड़े परदे पर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी.

शर्लिन चोपड़ा


इंटरनेट और सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियां में रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म ‘कामासूत्र’ में न्यूड होकर फिल्मी परदे पर बहुत सी अभिनेत्री के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी थी.

सनी लियोनी

बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोनी को सभी लोग जानते है इन्हे भी जब फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में उन्हें न्यूड सीन देने का मौका मिला तो उन्होंने है बोल दिया था और इस वजह से यह और भी चर्चा का विषय बनी थी.

पूनम पांडे

इंटरनेट और सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्खियां में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे की अदाओं के लोग बहुत से दीवाने हैं, पूनम के फैन्स को भी उनकी नयी तस्वीरों का इंतजार रहता है. फिल्म ‘नशा’ में पूनम ने न्यूड होकर अपनी बोल्डनेस का सीन किया था. इस फिल्म में उन्होंने एक अध्यापिका का किरदार निभाया था. फिल्म में उन्हें छात्रों संग बेहद नज़दीकी वाला सीन दिया था.

कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड की अभिनेत्री कल्कि कोचलिन फिल्मों में अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी ज्यादा मशहूर है, इन्होने भी फिल्म ‘Margarita With A Straw’ में एक न्यू’ड सीन देते हुए देखा गया था. इनके इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

सीमा रहमानी

2005 में आयी फिल्म ‘सिंस’ में सीमा रहमानी ने जो सीन दिया उसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम मशहूर कर दिया था. सिमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है आये दिन यह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है

पाओली दाम

बॉलीवुड की फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में अभिनेत्री पाओली दाम ने BAHUT से बोल्ड सीन दिए थे, इस दौरान उन्हें कई सीन्स में न्यूड भी देखा गया था, फिल्म की टीआरपी पाओली की वजह से ही बढ़ी थी. इनके सभी सीन को काफी पसंद किया गया था.

अनु अग्रवाल

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ से सभी का दिल जीतने वाली अभिनत्री अनु अग्रवाल ने फिल्म में भले ही एक शर्मिली लड़की का किरदार निभाया है, लेकिन अनु ने फिल्म ‘द क्लाउड डोर’ में बेहद बोल्ड सीन दिए थे.

राधिका आप्टे

बॉलीवुड की अभिनेत्री राधिका आप्टे है. इन्होने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. यह फिल्मो में छोटे छोटे बोल्ड सीन देने में काफी मशहूर है. लेकिन फिल्म ‘पार्च्ड’ में उन्होंने अपने अंदाज से सबको हिला कर रख दिया था.

दीपा साही

माया मेमसाहब में शाहरुख खान के साथ दीपा साही ने बेड सीन दिया था, जिसमें वह फुली न्यूड थीं, यह शाहरुख खान का भी पहला बोल्ड सीन था.

नंदना सेन

बॉलीवुड की फिल्म रंग रसिया 2014 में रिलीज हुई थी. उस फिल्म से नंदना काफी चर्चा में रही थी. फिल्म में उनके साथ एक्टर रणदीप हुड्डा थे जिनके साथ नंदना ने बहुत ही बोल्ड सीन दिये थे.

Leave a Reply

Top