You are here
Home > बॉलीवुड > सालों बाद छलका ऐश्वर्या का दर्द, बोलीं ‘मैंने सलमान का मारना, पीटना और गुस्सा सहा, लेकिन उसने’

सालों बाद छलका ऐश्वर्या का दर्द, बोलीं ‘मैंने सलमान का मारना, पीटना और गुस्सा सहा, लेकिन उसने’

बॉलीवुड में सितारों के बिच अफेयर्स होना सव्भाविक है. फिल्मो में साथ साथ काम करने के बाद उनका प्यार होना भी आम बात है. पहले समय में बहुत सी ऐसी जोडिया बानी थी जो एक दूसरे के प्यार में पागल हो गयी थी. कबि एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करने वाले आज एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा नफरत करते है. सलमान खान और ऐश्वर्या के प्यार के चर्चे उस समय बहुत ही सुर्खियों में थे.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक बार फिर चर्चा में है. खबरों के अनुसार सलमान खान और ऐश्वर्या फिर से परदे पर इश्क़ लड़ाते हुए नज़र आने वाले है. सलमान खान और ऐश्वर्या के फैंस के लिए यह बहुत ही ख़ुशी की बात होगी यदि ऐसा हुआ तो. ऐश्वर्या ने एक इंटरवियू दिया है जिसमे उन्होंने सलमान खान और खुद के रिलेशनशिप को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया है. ऐश्वर्या राय का यह इंटरवियू बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ है,

मेरे साथ मारपीट करते थे सलमान खान

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते का अंत बेहद दुखद भरा रहा कोई भी नहीं चाहता है कि उसके रिश्ते का अंत इस तरह का हो, लेकिन जब ऐश्वर्या राय मीडिया के सामने आई तो उन्होंने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात की और उन्होंने कहा कि सलमान खान मेरे साथ मारपीट और झगड़ा करते थे, लेकिन मैं सब कुछ सहन करती थी, क्योंकि मैं उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती थी और इसलिए शायद उनकी हर एक चीज़ मुझे अच्छी लगती थी । ऐश्वर्या ने कहा की सहने की भी हद होती है और मेरा भी सब्र टूट गया, जिसकी वजह से हमारा ब्रेकअप हुआ।

फोन न उठाने पर रात को घर आ जाते थे सलमान खान

ऐश्वर्या राय मने कहा की जब में सलमान खान का फोन नहीं उठाती थी. तब रात में कितने भी बजे हो वह मेरे घर आ जाते थे एक बार तो रात को 2 बजे भी घर आ गए थे. और दरवाजा नहीं खोलने पर सलमान खान बोलते की में कूद कर मर जाऊंगा. ऐश्वर्या ने कहा की जिसके कारन में काफी डर जाती थी. वह तब तक दरवाजा पीटते थे, जब तक उनके हाथ से खून नहीं निकलता था और ऐसे में ऐश्वर्या ने गेट खोल दिया था, लेकिन अगले ही दिन उनके पिता ने सलमान खान के लिए खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी,

सलमान के लिए घर छोड़ चुकी हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या ने बताया की वह सलमान खान से इतना प्यार करती थी की उन्होंने अपने परिवार और घर को भी छोड़ दिया था. जब वह 21 साल की थी तब उन्होंने सलमान कहां के लिए अपना घर भी छोड़ दिया था. लेकिन बाद में सलमान खान ने उन्हें बताय की वह किसी और के साथ रह चुके है. और ऐश्वर्या को इस बात का बहुत ही ज्यादा बुरा लगा और उन्होंने सलमान खान से ब्रेअकप कर्मणे का फैसला लिया. और कहा की सलमान खान ने मुझे धोका दिया है.

Leave a Reply

Top