You are here
Home > बॉलीवुड > बहुत बड़े राजनेता है इन 5 बॉलीवुड सेलिब्रिटी के पिता, मुख्यमंत्री रह चुके है एक के पिता

बहुत बड़े राजनेता है इन 5 बॉलीवुड सेलिब्रिटी के पिता, मुख्यमंत्री रह चुके है एक के पिता

bahut bade rajneta hai in 5 celebs

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस को राजनीती में चुनाव करते हुए देखा जाता है. राजनीती में एक्ट्रेस को चुनाव के लिए बुलाते है. बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस है जो राजनीती से ताल्लुक रखते है. इन एक्ट्रेस ने अपने पिता की तरह राजनीती से बॉलीवुड में अपना नाम मशहूर किया है.

1. प्रतीक बब्बर

प्रतिक बब्बर बॉलीवुड की कई फिल्मो में लीड एक्टर का रोल कर चुके है. बॉलीवुड की फिल्म दीवाना था में शानदार एक्टिंग की थी. जिसके कारण उनका काफी नाम मशहूर हुआ था. प्रतिक के पिता का नाम राज बब्बर है. वर्तमान में वह कांग्रेस के एक बड़े नेता है. राज बब्बर भी बॉलीवुड के एक्टर्स रह चुके है और बॉलीवुड की कुछ फिल्मो में वह अभी भी नज़र आते है.

2. रितेश देशमुख

कॉमेडी फिल्मो से बॉलीवुड में अपना नाम मशहूर करने वाले रितेश देशमुख महाराष्ट्र के बड़े नेता स्वर्गीय विलासराव देशमुख के बेटे हैं विलासराव देशमुख 1999 से 2003 और 2004 से 2008 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी रहे.

3. संजय दत्त

संजय दत्त सुनील दत्त के बेटे है और इनकी माँ का नाम नरगिस दत्त है. सुनील दत्त एक बड़े राजनेता रह चुके है. अपने समय में सुनील दत्त और नरगिस दोनों ही बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस भी रह चुके है. संजय दत्त की बहन प्रिय दत्त भी पहले सांसद रह चुकी है.

4. चिराग पासवान

चिराग पासवान ने फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ से बॉलीवुड में कदम रखा था यह फिल्म 2011 में आयी थी. चिराग लोक जनशक्ति पार्टी से लोकसभा सांसद हैं. वर्तमान में इनके पिता मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री है.

5. नेहा शर्मा

बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा शर्मा भी राजनीती परिवार से तालुक रखती है. इनके पिता का नाम अजित शर्मा है, और वर्तमान में वह भागलपुर से विधायक है. इन्होने बॉलीवुड में ले लीड एक्ट्रेस का रोल किया है.

Leave a Reply

Top