You are here
Home > बॉलीवुड > देह व्यापार में रंगेहाथ धरी गयी सलमान खान की डांस गुरु, विदेश में जाकर लड़कियों से करवाती थी गलत काम

देह व्यापार में रंगेहाथ धरी गयी सलमान खान की डांस गुरु, विदेश में जाकर लड़कियों से करवाती थी गलत काम

सलमान खान जैसे सुपरस्टार को कोरियोग्राफ कर चुकी एक कोरियोग्राफर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है।आज के समय में किसी का भरोसा नहीं है, इस महिला डांसर को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इस महिला ने बड़े-बड़े स्टार्स को डांस कोरिओग्राफ करनी की बात की है।

56 साल की इस महिला का नाम एग्नेस हेमिल्टन है।इस महिला से मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है।पूछताछ में इस महिला ने कई स्टार को डांस सीखने की बात की है।

एग्नेस ने पुलिस को बताया है कि वो गणेश आचार्य और प्रभुदेवा को असिस्ट कर चुकी है। .इस महिला ने बताया कि उसने सुशांत सिंह राजपूत के लिए कोरियोग्राफी की है। साथ ही उसने डेजी शाह को भी कोरियोग्राफी सिखाई थी।

एग्नेस मुंबई में डांस क्लास देती है,और इसकी डांस अकादमी में बड़े बड़े स्टार के बच्चे और कई मॉडल्स आती है।

जाँच में पता चला है की डांस क्लास में आने वाली लड़कियों को वो देह व्यापार करने के लिए मजबूर करती थी। इन लड़कियों को कॉन्सर्ट के नाम पर खाड़ी और अफ्रीकी देशों में वेश्यावृत्ति के लिए भेजती थी। यहां उनसे कॉन्सर्ट की आड़ में जबरन देह व्यापार कराया जाता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले का खुलासा तब हुआ जब केन्या सरकार ने एक मॉडल को डिपोर्ट कर भारत भेजा। पुलिस को इस महिला के पास से आपत्तिजनक क्लिप मिले हैं।

इस मॉडल ने पुलिस को जानकारी दी कि एग्नेस ने उसे ये कह कर केन्या भेजा था की वह एक कॉन्सर्ट है। जब मॉडल केन्या पहुंची तो वहां उसे रजिया पटेल नाम की महिला नैरोबी लेकर गई। यहां उससे जबरदस्ती देह व्यापार करवाने का प्रयास किया गया। एग्नेस अक्सर मलेशिया जाती रहती थी। वहां मीटिंग होती थी और डिमांड होने पर लड़कियों को विदेश भेजती थी।और उनसे वेश्यावृत्ति कराई जाती थी ।

Leave a Reply

Top