You are here
Home > वायरल > इसलिए पुरुषो को पसंद होती है भरे बदन वाली महिलाये!

इसलिए पुरुषो को पसंद होती है भरे बदन वाली महिलाये!

पुरुषों का सुडौल महिलाओं के पीछे भागना कोई फैशन नहीं है,इसके कई वास्तविक कारण हैं। जी हाँ, पुरुषों को रैम्प पर वॉक करती हुई सुपर मॉडल्स अच्छी लगती हैं परन्तु जब व्यक्तिगतजीवन की बात आती है तो वे एक स्वस्थ कामुक महिला के साथ घर बसाना चाहते हैं। जी हां, साइज़ जीरो वाला फिगर स्क्रीन पर बहुत लुभावना लगता हैपरन्तु वास्तविक जीवन में व्यक्ति अपने बेडरूम में एक कामुकमहिला का सपना ही देखता हैजी हाँ, पुरुषों को कर्व (सुडौलता) अच्छे लगते हैं।परन्तु दुर्भाग्य से कुछ फैशन ट्रेंड्स के अनुसार हड्डियोंका थैला दिखने को ही सुन्दरता माना जाता है। पुरुषोंको सुडौल महिलायें क्यों पसंद है

कारण #1
वर्तमान में किये गए एक अध्ययन से पता चला है कि किसी सुडौल महिला की उपस्थिति में पुरुष उत्तेजना महसूस करता है (उसी प्रकार की उत्तेजना जो ड्रग्स लेने से होती है)! यह एक स्वाभाविक कारण है कि पुरुष कर्वी महिलाओं को पसंद करते हैं।

कारण #2
अध्ययन के दावे के अनुसार वे पुरुष जो बहुतअधिक दुबली महिलाओं को पसंद करते हैं वे बहुत अधिक भौतिकवादी होते हैं (या ये ऐसे पुरुष होते हैं जिनका ब्रेनवॉश सुपर मॉडल दिखाने वाले मीडिया द्वारा किया गया होता है)

कारण #3
सभी सर्वे से यह पता चलता है कि 10 में से 8 पुरुषसुडौल महिलाओं को पसंद करते हैं साइज़ जीरो वाली महिलाओं को नहीं। और उनमें से अधिकाँश लोग खुले तौर पर कहते हैं कि प्लस साइज़ वाली महिलायें अधिक आकर्षक होती हैं। इस सर्वे में 20 से 50 वर्ष की उम्र वाले पुरुषों ने सहभाग लिया था।

कारण #4
एक अन्य सिद्धांत के अनुसार पुरुषों द्वारा कर्वी महिलाओं को पसंद करने का एक प्रमुख कारण यह है किसुडौल महिलायें प्रजनन के लिए फिट होती हैं।
पुरुष महिला की सुडौलता को उसकी स्वस्थ प्रजनन क्षमता का संकेत समझते हैं।

कारण #5
वर्तमान में किये गए एक अध्ययन में जब पुरुषदुबली पतली और सुडौल महिलाओं के चित्र देख रहे थे तो उनके ब्रेन को स्कैन किया गया। आश्चर्यजनक रूप से जब इन पुरुषों ने कर्वी महिलाओं के चित्रों को देखा तो ब्रेन के कुछविशेष भागों पर अधिक हलचल और उत्तेजना दिखाई दी।

कारण #6
सुडौल महिलायें वास्तविक दिखती हैं।और अधिकाँश पुरुषों का मानना है कि सुडौल महिलाएंबिस्तर में अधिक आकर्षक लगती हैं।

Leave a Reply

Top