You are here
Home > वायरल > 25 करोड़ का बंगला, 92 करोड़ की मालकिन, बिना शादी किए एक बच्चे की मां बन चुकी है यह लड़की

25 करोड़ का बंगला, 92 करोड़ की मालकिन, बिना शादी किए एक बच्चे की मां बन चुकी है यह लड़की

दुनिया अक्सर ऐसा होता है की इंसान के या तो शादी के बाद बच्चे होते है या फिर किसी को गोद लिया जाता है. लेकिन बॉलीवुड और टीवी सीरियल की मशहूर प्रोडूसर एकता कपूर है जिन्होंने न तो शादी की है और न ही किसी को गोद लिया है लेकिन फिर भी वह माँ बन गयी है. वर्तमान में इनकी उम्र 43 वर्ष है.

एकता कपूर का जन्म 7 जून 1975 को हुआ था. 17 साल की उम्र में ही इन्होने अपने करियर की शुरआत की थी. इन्होंने 2001 में ही बॉलीवुड की फिल्म ‘Kyo Kii… Main Jhuth Nahin Bolta’ को प्रोड्यूस की थीं. यह टीवी शो की प्रोडूसर भी है.

टीवी फेमस शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर-घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहीं किसी रोज’, ‘कभी सौतन कभी सहेली’ के आलावा भी बहुत सारे टीवी शो की प्रोडूसर रही है और यह बहुत ही ज्यादा फेमस हो गयी है.

एकता कपूर वर्तमान में करोडो की मालकिन है. इनके पास वर्तमान में 92 करोड़ की सम्पति है. एकता कपूर अपने परिवार के साथ कृष्णा बंगले में रहती है. यह घर गुलमोहर एक्स रोड-5, जुहू स्कीम में स्थित है। इस बंगले की कीमत 25 करोड़ से भी ज्यादा है. इनके पास 4 लग्जरी कारे भी है. जिनकी कीमत 5 करोड़ है.

एकता कपूर की शादी भी नहीं हुई है लेकिन फिर भी यह एक बच्चे की माँ बन गयी है. एकता कपूर सरोगेसी की मदद से माँ बनी है. एकता कपूर ने 27 जनवरी 2019 को एक लड़के को जन्म दिया है. और उन्होंने लड़के का नाम रवि कपूर रखा है. इसके आलावा बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्री जैसे अमीर खान और किरण राव, शाहरुख खान और गौरी खान, सोहेल खान के अलावा करण जौहर भी सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बने है.

Leave a Reply

Top