You are here
Home > देश विदेश > शादी में सोने की कार और 1 हज़ार करोड़ रुपए देने को है तैयार ये लड़की, लेकिन लड़के से ये एक शर्त

शादी में सोने की कार और 1 हज़ार करोड़ रुपए देने को है तैयार ये लड़की, लेकिन लड़के से ये एक शर्त

दुनिया में एक शादी ऐसा बंधन है जो 2 परिवार को और एक नए रिश्ते को मिलाता है. दुनिया में लड़का और लड़की शादी के बिना पुरे अधूरे होते है. भारत के आलावा दुनिया में और भी कई ऐसे देश है जहा दहेज़ देने और लेने की परम्परा चलती है. दहेज़ देना और लेना कानूनी अपराध है लेकिन कई ऐसे अमीर लोग है जो दहेज़ देते और लेते है.

यह लड़की आम लड़की नहीं है यह दिखने में जितनी सुन्दर है उतनी ही बहुत ही ज्यादा अमीर भी है. इस लड़की से शादी करने के लिए हर कोई लड़का तैयार है. इस लड़की ने मिडिया में कहा है की जो भी लड़का इनसे शादी करेगा उसे यह दहेज़ देगी और उसमे 1 हजार करोड़ रुपए की सोने की कार भी देगी. यह बात बिलकुल सच है.

शादी को लेकर इस लड़की की एक ख़ास शर्त है. लेकिन उस शर्त को जो भी लड़का मान लेगा वह उनका पाती होगा और उस कार का मालिक होगा. लड़की का कहना है की उससे शादी करने वाला हिमात्दार और बलवान हो. यह लड़की आम लड़की नहीं है इसका भाई दुनिया का सबसे खुखार और तानाशाह व्यक्ति माना जाता है. इसलिए उस भाई के सामने टिकने वाला लड़का चाइये.

यह शर्त उस लड़की की नहीं है बल्कि उनके भाई किमुन की है. किम उन उत्तर कोरिया का सबसे खतरनाक व्यक्ति माना जाता है. जो की अपनी बहन के लिए एक हिम्मत वाला लड़का ढूंढ रहा है. यह मामला किसी और देश का होता तो लाखो लोग तैयार हो जाते थे, लेकिन यह उत्तर कोरिया के लिए ही है और कोई भी लड़का तैयार नहीं है शादी करने के लिए. इनके भाई का कहना है की लड़के की लम्बाई 5 फुट 10 इंच से ज्यादा नहीं होनी चाइये. और उसका किसी दूसरी लड़की के साथ कोई चक्कर नहीं होना चाइये. उसका वजन 75 किलोग्राम होना चाइये. और 6 पैक एप्स होने चाइये.

Leave a Reply

Top