You are here
Home > बॉलीवुड > फिल्म ‘सिम्बा’ की इन 6 बड़ी गलतियों पर नहीं गया किसी का भी ध्यान, देखें तस्वीरें

फिल्म ‘सिम्बा’ की इन 6 बड़ी गलतियों पर नहीं गया किसी का भी ध्यान, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की फिल्म सिम्बा ने अपना बहुत ही ज्यादा नाम कमा लिया है बॉक्स ऑफिस में सिम्बा फिल्म से ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने कदम रखा है. यह फिल्म अजय देवगन की सिंगम का हिस्सा है. रणवीर सिंह ने मुख्य किरदार निभाया है. इतने बड़े अभिनेता की फिल्म में निर्माताओं ने कई सारी गलतिया भी की है.

अजय देवगन की फिल्म सिंघम में वह गेट तोड़ कर एंट्री करते है और फिर गाड़ी कांच से टक्कर खाती है और सभी जगह कांच के टुकड़े बिखर जाते है. अगले ही सीन में जैसे ही गाड़ी जमीं पर लेंड करती है. तब वह कुछ नहीं होता है.


कुछ गुंडे सिम्बा को मुँह पर कपड़ा लगा कर उसका दम घोटने की कोशिश करते है. लेकिन उसमे एक होल होता है उसके बावजूद भी रणवीर सिंह दम गुठने का नाटक करते है.

सोनू सूद इस फिल्म में जिस घर में नज़र आ रहे है उस घर में दो खिड़किया है. जो खुली है अगले ही सीन में वह थोड़ा आगे चलते है तब खिड़किया बंद नज़र आती है.


फिल्म के एक गाने में रणवीर सिंह और सारा अली खान बाइक से कहीं जा रहे हैं उस वक्त उनके बाइक की हेडलाइट ऑफ है लेकिन 2 सेकंड बाद उनकी बाइक की हेडलाइट ऑन हो जाती है.

सिम्बा फिल्म में एक सीन है जिसमे आगे महिलाये बाइक चलाते हुई दिखाई देती है जिनकी लाइट दिखती है उनमे से एक बाइक की लाइट ऑफ थी लेकिन अगले सीन में वह ऑन हो गयी.


इस फिल्म में एक सीन होता है जिसमे सिम्बा एक अपराधी का पीछा करते हुए नज़र आते है रास्ते में एक जगह पर पानी आता है पानी में पाँव रखने के बाद भी सिम्बा के जुटे और पेंट सुखी नज़र आती है.

Leave a Reply

Top