You are here
Home > देश विदेश > बॉलीवुड सुपर स्टार कपूर वाराणसी गए घुमने, उन्होंने वहां मोदी और बनारस के बारे में जो कहा है उसे सुनकर आपको गर्व होगा…

बॉलीवुड सुपर स्टार कपूर वाराणसी गए घुमने, उन्होंने वहां मोदी और बनारस के बारे में जो कहा है उसे सुनकर आपको गर्व होगा…

varanasi ghumne gye super star

आज हम आपको बनारस से जुडी हुई खबर बताने जा रहे है जो कि प्रधान मंत्री मोदी जी का संसदीय क्षेत्र भी है!अभी हाल ही मे बालीवुड के जाने माने सुपर स्टार अनिल कपूर बनारस पहुंचे और वहां की काया कल्प देखकर आश्चर्य चकित हो गए! और उस क्षेत्र का डेवलपमेंट देखकर भी खुश हो गये इसी बात को लेकर अनिल कपूर ने प्रधान मंत्री मोदी जी की बहुत ही प्रशंसा भी की!उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट पर लिखा कि वह अभी बनारस गए थे और वहां का विकास और बदलाव देखकर बहुत ही ज्यादा खुश हो गए!और प्रधान मंत्री मोदी को बधाई भी दे डाली!

उन्होंने कहा कि उन्होंने देव दीपावली पर काफी समय के बाद बनारस आये और यह शहर काफी कुछ बदल गया है, जिसकी उन्होंने तारीफ़ भी की उन्होंने यहाँ की सडको की भी तारीफ़ की है!खासकर गंगा के घाट की अनिल जी ने बहुत ही तारीफ की है!देव दीपावली के अवसर पर घाट की पूजा का आनंद उठाकर वह झूम उठे!उन्होंने कहा यह यात्रा हमारे लिए बहुत ही सुखद रहा है!आपको बता दे अनिल कपूर के ट्वीट पर प्रधान मंत्री जी ने रिट्वीट किया और कहा !

मुझे भी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की तारीफ सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मै अपने को रोक नहीं पाया,और लिखा कि हम खुश है कि आपने अपनी काशी यात्रा का आनन्द लिया और वाराणसी शहर के परिवर्तन को देखा!

अनिल कपूर ने कहा कि वाराणसी घूम कर मेरा मन गदगद हो गया और मै अक्सर यहाँ आया करता हु लेकिन इस देव दीपावली के अवसर पर यहाँ का रूप और भी सुहावना लग रहा था! दोस्तों आपको अगर हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे!

Leave a Reply

Top