You are here
Home > प्रदेश > ‘गेस्ट हाउस कांड’ की वो भयानक रात, आज डर जाती है मायावती उस रात के बारे में सोचकर,जाने क्या हुआ था उस रात…

‘गेस्ट हाउस कांड’ की वो भयानक रात, आज डर जाती है मायावती उस रात के बारे में सोचकर,जाने क्या हुआ था उस रात…

अभी हाल ही में 5 राज्यों में हुए विधान सभा चुनाव में तीन राज्यों में कांग्रेस ने अपना परचम लहराया है!मध्यप्रदेश,राजस्थान और छतीसगढ़ में कांग्रेस ने अपनी सरकार बनाई है.और सभी पार्टियाँ आने वाले लोकसभा चुनाव-2019 की तैयारियों में भी जुट गए है!हर पार्टी अपनी अपनी तरफ से पूरी पूरी तैयारियों में जुट गई है.और एक दूसरे पर आरोपों के भी दौर चल रहे है!अभी हाल ही में भाजपा ने महाराष्ट्र शिवसेना से अपना गठबंधन समाप्त कर दिया है!और एक ऐसी पार्टी से गठबंधन कर लिया है जिससे शिवसेना की बिलकुल भी नहीं बनती है.

लेकिन अगर उत्तर प्रदेश की बात करे तो उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक नया भूचाल आ गया है और वह है सपा और बसपा का गठबंधन,हो गया है और उन्होंने अपनी अपनी सीटो का ऐलान भी कर दिया है और यह भी तय हुआ है कि सपा और बसपा उत्तरप्रदेश में 38-38 सीटो पर चुनाव लड़ेगी!मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया है कि सपा बसपा 76 सीटो पर ही चुनाव लड़ेंगी और कांग्रेस के लिए उन्होंने रायबरेली और अमेठी सीट ही छोड़ी जायेगी और इसके अलावा दो सीटे अन्य दलो के लिए छोड़ी जायेगी.

इन्ही सब के बीच मायावती ने कहा गेस्ट हाउस कांड को भुलाकर सपा के साथ गठबंधन किया है!लेकिन मायावती के जेहन में उस भयानक रात की याद जरुर थी!तभी ही उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया है! आपको अगर याद होगा तो 2 जून 1995 की रात सपाइयो ने वीआईपी गेस्ट हाउस पर शाम के समय धावा बोल दिया और चिल्लाने लगे चमार पागल हो गए है इन्हें सबक सिखाना होगा और उन्होंने उनके परिवार वालो को मारने की खुल्लम खुल्लम खुल्ला धमकी भी दी थी.


समाजवादी पार्टी के गुंडे उस दिन कुछ भी करने को तैयार थे और बसपा के लोगो से मारपीट भी करने लगे, सपा के गुंडों ने बसपा विधायको को हस्ताक्षर करने को कहा गया और उन्होंने दस्तखत भी कर दिया!और मायावती तो तलाश किया जा रहा था, लेकिन सपा के गुंडे मायावती के कमरे का दरवाजा पीटने लगे. चमार की औरत को उसकी माद से निकालो के नारे लगाने लगे.मुलायम सिंह के नेतृत्व में मायावती को बहुत भद्दी भद्दी गलियां भी दी गई. दोस्तों आपको अगर हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे.

Leave a Reply

Top