You are here
Home > देश विदेश > PHOTOS: पीएम मोदी ने रणवीर सिंह को दी जादू की झप्पी, तो बाकी सितारों ने ऐसे की मुलाकात

PHOTOS: पीएम मोदी ने रणवीर सिंह को दी जादू की झप्पी, तो बाकी सितारों ने ऐसे की मुलाकात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नए चेहरों पर कल रात से ही एक चमकदार मुस्कान नजर आ रही है. भई हो भी क्यों न! बॉलीवुड की इस यंग ब्रिगेड का हौसला बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जो उनके साथ थे. अब इस मुलाकात के बाद सितारों के बीच चमकते पीएम मोदी की तस्वीर तो वायरल हो ही रही है, इसके साथ ही सभी सितारे अपनी-अपनी सोशल मीडिया वॉल पर पीएम के साथ वाली तस्वीर शेयर कर रहे हैं.

रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे कई सितारों ने कल रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. यह बैठक तब हो रही है जब कुछ हफ्ते पहले प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग के सामने आने वाली मुश्किलों पर चर्चा की. इस मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी.

करण जौहर की दूसरी मुलाकात
इस मौके पर सबसे पहले पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर करने वालों में से एक थे फिल्ममेकर करणजौहर. बता दें कि पिछले दिनों हुई बैठक में भी करण जौहर शामिल थे और सूत्रों की माने तो इस बैठक को तो करण जौहर ने ही ऑर्गनाइज कराया था. तब तो फोटो शेयर बनती है, है न.

रणवीर को दी जादू की झप्पी
इन सभी तस्वीरों में पीएम मोदी के साथ खड़े सितारों की चमक देखते बन रहे है. तो वहीं यहां एक तस्वीर सबसे अलग नजर आ रही है. जहां बाकी सितारों ने पीएम मोदी से हाथ मिलाया तो बॉलीवुड के पावर हाउस कहलाने वाले रणवीर सिंह ने तो पीएम मोदी से जादू की झप्पी ही ले ली.

फिल्म रिलीज के पहले ‘गुडलक’
विक्की कौशल के लिए यह मुलाकात कुछ ज्यादा ही खास रही. क्योंकि इस मुलाकात के ठीक अगले सुबह यानी आज विक्की की फिल्म ‘उरी’ रिलीज हो गई. तो हुआ न ये विक्की का ‘गुडलक’.

एक्ट्रा एनर्जेटिक वरुण धवन
इस तस्वीर में पीएम मोदी से मुलाकात पर वरुण धवन की एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है. तस्वीर में नजर आ रहा है कि वरुण ने न सिर्फ पीएम से हाथ मिलाया बल्कि अपनी प्यारी से स्माइल से पीएम मोदी को भी मोह लिया है.

डीसेंट से नजर आए रोहित
इस पूरी यंग ब्रिगेड में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी कुछ डीसेंट से नजर आ रहे थे. सच में तस्वीर देखकर ऐसा ही लग रहा है जैसे रोहित जताना चाह रहे हैं, ”सर मैं इन बच्चों से थोड़ा समझदार हूं.” खैर यह तो हुआ मजाक लेकिन मानना पड़ेगा कि इस मुलाकात के समय रोहित किसी ”सिंबा” या ”सिंघम” से कम नहीं लग रहे थे.

सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है. फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं. प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं.

धानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी. इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि के साथ फीमेल फिल्ममेकर्स को भी शामिल किया गया.

Leave a Reply

Top