You are here
Home > बॉलीवुड > पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान

पहले माँ और अब उसी की बेटी की साथ इश्क लड़ायेंगे सलमान

बॉलीवुड के अपने समय की मशहूर फिल्म “मैने प्यार किया” सन 1989 में आयी थी इसमें सलमान खान और भाग्यश्री एक साथ रोमांस करते हुए नज़र आये थे. इस फिल्म में इन दोनों को किस्मत चमक गयी थी और बॉलीवुड की यह हिट जोड़ी बन गयी थी. जोड़ी इतनी हिट हुई थी की लोग आज भी इन्हे एक साथ देखना पसंद करते है.

उस फिल्म के बाद भाग्यश्री फिल्मो से चली गयी थी और बाद में वह ‘हमको दीवाना कर गए‘ में सपोर्टिंग रोल प्ले करते हुए देखा गया था. भाग्यश्री की एक बेटी है जो बहुत ही दिखने में सुन्दर है.


भाग्यश्री के दो बच्चे है एक लड़का है और एक लड़की है इनकी लड़की का नाम अवंतिका है और वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.


यह काफी सुन्दर नज़र आती है. उनके फोटो लोगो को काफी पसंद आयी है. जल्द की यह बॉलीवुड में आ सकती है.


बॉलीवुड में यह जल्द ही नज़र आ सकती है. 22 वर्ष की अवंतिका वर्तमान में वह लन्दन में पढाई कर रही है. यह बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ ही जल्द फिल्मो में आ सकती है.

सलमान खान और भाग्यश्री के बिच में काफी अच्छी दोस्ती है. इसलिए सलमान खान भाग्यश्री की बेटी को बॉलीवुड में लेकर आ सकते है. सलमान खान किसी भी लड़की को यदि बॉलीवुड में लेकर आते है तो उसकी लाइफ ही बदल जाती है. अब यदि अवंतिका बॉलीवुड में आती है तो अपनी माँ की तरह हिट होती है या नहीं.

Leave a Reply

Top