You are here
Home > देश विदेश > जिओ के 168 दिन वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली, अब 6 महीने तक रिचार्ज से होगी छुट्टी

जिओ के 168 दिन वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली, अब 6 महीने तक रिचार्ज से होगी छुट्टी

हम आपको एक धमाकेदार खबर बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे. जिओ लाया है आपके लिए एक खास आफर जो आपके लिए बेहद फायदेमंद है. जब से भारत की टेलिकॉम कंपनियों में जिओ ने कदम रखा है तब से सभी कम्पनियों के होश उड़ गए है. जिओ के आने के बाद से सभी कम्पनियो को अपने डेटा प्लान में कमी करनी पड़ गयी है. जिस तरह से अन्य टेलिकॉम कम्पनियां अपने मनमानी लूट लूट रही थी उस समय जिओ का आना एक नए युग की शुरुआत थी.

जिओ ने जब टेलीकॉम में कदम रखा तो टेलीकॉम जगत में नई क्रांति आ गई. जिओ ने अपने सिम के शुरुआती आफर में ही अपने ग्राहकों को फ्री में डेटा और इंटरनेट की सुविधा दी. जिओ समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए नए आफर लाता रहता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिलायंस जियो पहली ऐसी कम्पनी है जिसने टेलीकॉम कंपनी में 4G स्पीड की सुविधा शुरू की और साथ ही साथ मुफ्त कालिंग भी दी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिलायंस जियो ने केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए 7 दिन तक इंटरनेट औऱ कॉलिंग सुविधा फ्री कर दी थी.


इस बात का ये उदाहरण है कि जिओ अपने ग्राहकों के दुख में भी उनके साथ है. आज हम आपको बताने जा रहे है जिओ के एक नए आफर के बारे में जो जिओ अपने सभी ग्राहकों के लिए लाया है. 168 दिनों तक इंटरनेट और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इस आफर के अंतर्गत जिओ अपने ग्राहकों को 500 MB डेटा मुफ्त देता है. इस ऑफर में जिओ अपने ग्राहकों को 84 GB डेटा फ्री दे रहा है इसके साथ ही साथ कालिंग सुविधा भी फ़्री है. इन सबके अलावा आपको इसमें रोमिंग सुविधा भी फ्री मिलेगी. रिलायंस के इस बेहतरीन आफर की कीमत 594 रूपये है जिसकी वैद्यता 6 महीने तक है.

Leave a Reply

Top