You are here
Home > वायरल > शादी के बाद बिना मेकअप नजर आई ईशा अंबानी, चंद दिनों में इतना बदल गया है लुक

शादी के बाद बिना मेकअप नजर आई ईशा अंबानी, चंद दिनों में इतना बदल गया है लुक

जैसा की आप जानते है की 12 दिसंबर को भारत के सबसे बड़े उद्योगपति यानि के मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी आप को बता दे की इस शादी में देश और साथ ही साथ विदेश के कई बड़े लोग भी आए थे वैसे अगर आप को नहीं पता हो तो आप को बता दे की ईशा की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हुई है.

आप को बता दे की आनंद से शादी के बाद ईशा मुंबई के वर्ली स्थित आलिशान बंगले ओल्ड गुलिटा में रहने वाली है वैसे आप को बता दे की आज कल ईशा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है वैसे एक बार कोई भी इन तस्वीरों को देखले तो कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाएगा.

आप को बता दे की कुछ ही समय पहले ईशा अपनी माता,पिता और साथ ही साथ अपने पति आनंद पीरामल और सास – ससुर के साथ धीरूभाई अंबानी स्कूल के बहार स्पोर्ट की गई थी और ये तस्वीरें वही की है.

जैसा की आप इस तस्वीर में देख सकते है की ईशा यह पर बिना मेकअप के आई थी और साथ ही साथ वो एक बहुत सी साडी सी ड्रेस में दिखी थी जैसा की आप जानते है और अपने ये देखा होगा की अपनी शादी के दिन ईशा दुल्हन की ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही थी और खबरों में छाई हुई थी.

पर शादी के बाद ईशा के ये लुक देख कर सभी लोग हैरान है और जैसे ह मीडिया के लोगो ने उन्हें देखा तो उनकी तस्वीरें खींचनी शुरू कर दी जिसके बाद उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

वैसे आप को बता दे की धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में फंक्शन था और इस ही वजह से पूरा अंबानी परिवार यह पर था बता दे की इस स्कूल में बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे भी पढ़ते है और इस ही वजह से वो भी इस फंक्शन में आए थे.

आप को ये भी बतादे की इस स्कूल को नीता अंबानी संभालती है और इस स्कूल में भारत के नामी गिरामी हस्तियों और बॉलीवुड सितारों के बच्चे पढ़ते है.

Leave a Reply

Top