You are here
Home > वायरल > रोमन रेंस जल्द ही करेंगे WWE में वापसी : सैथ रोलिंस

रोमन रेंस जल्द ही करेंगे WWE में वापसी : सैथ रोलिंस

roman-reigns-wwe-me-vapasi

सैथ रोलिंस, डीन एम्ब्रोज़ और रोमन रेंस की दोस्ती से हम सभी वाकिफ़ हैं. किसी दोस्ती से ज्यादा ये एक-दूसरे को भाई का दर्जा देते आये हैं. करीब ढाई महीने का वक़्त बीत चुका है रोमन रेंस को रिंग से बाहर गए.

सैथ रोलिंस एक बार फिर नई अपडेट लेकर आये हैं कि रोमन रेंस फ़िलहाल किस हाल में हैं और उनकी हालिया तबियत कैसी है. रोमन रेंस, मौजूदा समय के WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रहे हैं. ऐसा कहना ग़लत नहीं होगा कि रोमन रेंस के कारण ही लाइव इवेंट की व्यूअरशिप नीचे जा रही है.

एक इंटरव्यू के दौरान दी नई अपडेट
फॉक्स चैनल को दिए एक इंटरव्यू में सैथ रोलिंस ने अपने दोस्त की हालिया तबियत से लोगों को वाकिफ़ कराया है. उन्होंने कहा,

रोमन की तबियत में सुधार हो रहा है. वो छुट्टी के इस सत्र मे अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं.आप विश्वास नहीं करेंगे कि उनकी तबियत में अविश्वसनीय सुधार हो रहा है.

सैथ रोलिंस ने रोमन रेंस की वापसी पर बयान देते हुए कहा,

“मैं आपको बता दूं कि वो वापसी के लिए उत्सुक हैं. हालाँकि कुछ वक़्त लगेगा, लेकिन वो जल्द रिंग में उतरना चाहता है. वो अपनी तबियत में सुधारको लेकर ज्यादा चिंतित नहीं है, क्योंकि उसे पता है कि उनके चाहने वालों की प्रार्थनाएं रंग लायेंगी.”

फ़िलहाल सैथ रोलिंस, ‘द अथॉरिटी’ के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं. कुछ दिन पूर्व ट्रिपल एच और उनके बीच शब्दों का आदान-प्रदान भी हुआ. संभव ही सैथ रोलिंस को रैसलमेनिया-35 के लिए तैयार किया जा रहा है. संभावनाएं अत्यधिक हैं कि रॉयल रम्बल में एक बड़ा तोहफ़ा उनका इंतज़ार कर रहा है.

Leave a Reply

Top