You are here
Home > देश विदेश > बीजेपी के इस बड़े नेता ने ली अन्तिम सांस, बीजेपी में शोक का माहोल,बड़े नेता सहित पीएम मोदी भी हुए शोकग्रस्त

बीजेपी के इस बड़े नेता ने ली अन्तिम सांस, बीजेपी में शोक का माहोल,बड़े नेता सहित पीएम मोदी भी हुए शोकग्रस्त

मित्रों बीता वर्ष देश के लिए बेहद बुरा साबित हुआ है, पिछले वर्ष में देश की मशहूर कई हस्तियों ने हमारा साथ छोड़ा है, नया वर्ष 2018 के शुरुआत से ही बॉलीवुड के साथ कई नेताओं के निधन ने भी देश को गहरे सदमे में पहुंचाया है, इस वर्ष की शुरुआत के महीने में श्रीदेवी के निधन ने बॉलीवुड को गहरा सदमा दिया था, आपको बता दे कि शुरुआत से ही एक के बाद एक मौत हो रही हैं और यह सिलसिला अब भी जारी है। वर्ष समाप्‍त ही होने वाला है कि एक‍ और मौत से पूरा देश गमगीन हो गया है।

आपको बता दें आज हम जिस बीजेपी के दिग्गज नेता के बारे में बताने वाले है, उनका हृदय की गति रुक जाने से अचानक निणन हो है। दरअसल बीजेपी के विधान परिषद सदस्य डॉ सूरज नंदन कुशवाहा का हृदय गति रुक जाने से मृत्यु हो गई। जानकारी के लिए बता दें की बीते शनिवार सुबह लगभग 3:00 बजे डॉक्टर कुशवाहा के सीने में तेज दर्द होने लगा, जिसके बाद उन्हें साई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने तुरंत उनका इलाज शुरू कर दिया, और उनको जीवन रक्षक प्रणाली का सपोर्ट दिया गया, लेकिन हालत में सुधार ना देख वहां के डॉक्टरों ने उन्हें मगध हॉस्पिटल रेफर कर दिया।


आपकी जानकारी के लिये बता दें कि डॉक्टरों द्वारा कठिन परिश्रम करने के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका, फिलहाल सुबह सुबह उनके निधन की घटना से पूरे बीजेपी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई। डॉक्टर कुशवाहा के निधन पर पीएम मोदी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी तथा अन्य बीजेपी नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया। फिलहाल दोस्तों आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दूं, डॉक्टर कुशवाहा विधान परिषद के सदस्य बनने से पहले बिहार के प्रदेश महामंत्री रह चुके हैं।

Leave a Reply

Top