You are here
Home > प्रदेश > हेलिकॉप्टर से उड़ने वाले शिवराज जब ट्रेन से सफ़र करने पहुंचे तो देखिये लोगों ने उनके साथ क्या किया

हेलिकॉप्टर से उड़ने वाले शिवराज जब ट्रेन से सफ़र करने पहुंचे तो देखिये लोगों ने उनके साथ क्या किया

helicopter se udane vale shivraj

विधानसभा चुनावों के आये नतीजों ने बीजेपी को बड़ा झटका तो दिया है लेकिन पार्टी पूरी दम से आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए जुट गयी है. इन चुनावों में मिली हार के बाद बीजेपी को तीनों प्रमुख राज्यों से हाथ धोना पड़ा है मगर पूर्व मुख्यमंत्री जनता का दिल जीतने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इन्ही में से एक नाम मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके शिवराज का आता है जो पहले भी जनता के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं और अब कुर्सी जाने के बाद तो वह बिलकुल साधारण इंसान बन गये हैं. जी हाँ इसी बीच एक ऐसा वाकया देखने को मिला है, जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि नेता हो तो ऐसा.

जानकारी के लिए बता दें 13 साल तक सत्ता में रहने वाले शिवराज सिंह चौहान अपने सामाजिक कार्यों में दिए गये योगदान को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं मगर अब तो वह और ज्यादा जनता का दिल जीत रहे हैं. अब कुर्सी से हटने के बाद वह खुलकर आम जनता से मेल मुलाकात और संवाद कर रहे हैं. अपने कार्यकाल के दौरान हेलीकाप्टर से घूमने वाले शिवराज अब आम जनता की तरह ट्रेन से सफर कर रहे हैं. उनके इस अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है. आपको भी जानकर यकीन नहीं होगा हेलीकाप्टर से चलने वाला इंसान जब ट्रेन में आम आदमी की तरह सफ़र करने निकला तो लोगों ने उनके साथ क्या किया?

दरअसल एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री जन आम जनता की तरह ट्रेन में सवार होकर सफ़र करने निकल पड़े तो स्टेशन और ट्रेन पर मौजूद लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गयी और लोग उनके साथ सेल्फी लेने लगे. जी हाँ गुरूवार को उन्होंने भोपाल से बीना तक का सफ़र ट्रेन से ही किया. इस दौरान भारी मात्रा में लोग उनके साथ सेल्फी लेने से रोक नही पाए और उनके आम आदमी की तरह ट्रेन में सफ़र करने को लेकर उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे थे.

गौरतलब है कि पूर्व सीएम शिवराज के साथ ऐसे कई वाकये हुए हैं जब वह आम जनता के बीच एक आम आदमी की तरह पहुंच जाते हैं. आज भी उनकी लोकप्रियता बरक़रार है, उन्होंने लोगों के बीच में एक ख़ास इज्जत बनाई है. उनके इस तरह काम करने से यही लगता है कि शिवराज जनता के बीच और ज्यादा लोकप्रिय बनकर शानदार काम करना चाहते हैं.

Leave a Reply

Top