You are here
Home > देश विदेश > सालो बाद मोदी जी के भाई ने किया बड़ा खुलासा,इस कारण से मोदी ने छोड़ा था यशोदाबेन को…

सालो बाद मोदी जी के भाई ने किया बड़ा खुलासा,इस कारण से मोदी ने छोड़ा था यशोदाबेन को…

हमारे वेब पोर्टल नमो फैन क्लब पर आप सभी का स्वागत है,दोस्तों आज हम आपको प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन से सम्बंधित कुछ बातो के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसे जानकर आप हैरान हो जायेंगे!दोस्तों जब से नरेन्द्र मोदी हमारे देश के प्रधान मंत्री बने है तब से लगातार देश औए जनता के हितो के लिए ही काम कर रहे है. मोदी जी के सारे फैसले देश के हित के लिए ही होते है.और जिससे अधिक से अधिक देश की गरीब जनता को ही फायदा मिलता है.

लेकिन इस शिखर तक पहुँचने के लिए मोदी जी ने कितना परिश्रम किया है कितना त्याग किया है शायद इसके बारे में शायद ही किसी को मालूम हो!दोस्तों यहाँ तक कि इन्होने अपनी पत्नी का भी त्याग कर कर दिया था लेकिन किसी को आज तक नहीं पता है कि इन्होने अपनी पति को क्यों छोड़ दिया था आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको बताने जा रहे है कि इन्होने आखिर अपनी पत्नी का क्यों त्याग दिया था,अभी हाल ही में इनके भाई ने एक इंटरव्यू में इन्हें बताया है.

जब नरेन्द्र मोदी 17 साल के थे तब उनकी शादी जशोदा बेन से हुई थी और उनकी पत्नी की उम्र 15 साल थी.और उस समय पढ़ाई को इतना ज्यदा महत्त्व नहीं दिया जाता था. दोनों ही लोग नाबालिग ही थे.उस समय कम उम्र में ही शादी कर दी जाती थी.उनके भाई ने बताया कि शादी के तीन साल बाद ही नरेन्द्र मोदी ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था.और उन्हें छोड़कर चले गए थे.उनके भाई ने बताया कि नरेन्द्र मोदी जी ने अपने पारिवारिक सुखो का त्याग करके घर से चले गए थे.और इन्होने अपना पूरा जीवन भारत देश को समर्पित करने का निर्णय भी लिया था.और इसी कारण से इन्होने अपनी पत्नी का त्याग भी कर दिया था. दोस्तों आपको अगर हमारी यह पोस्ट पसन्द आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे.

Leave a Reply

Top