You are here
Home > बॉलीवुड > दीपवीर का रिसेप्शन छोड़, इस शादी में बिजी थे सलमान-अक्षय

दीपवीर का रिसेप्शन छोड़, इस शादी में बिजी थे सलमान-अक्षय

1 दिसंबर को मुंबई में न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने रिसेप्शन पार्टी दी थी. इसमें कई नामी बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की. लेकिन सलमान खान और अक्षय कुमार नदारद दिखे. अक्षय, सलमान के दीपवीर संग अच्छे रिलेशन हैं. पार्टी में सलमान का पूरा परिवार पहुंचा था. लेकिन सलमान कहीं नजर नहीं आए.

दोनों एक्टर्स के दीपवीर के रिसेप्शन में ना आने की वजह का खुलासा हो गया है. दरअसल, उस दौरान सलमान-अक्षय थाईलैंड के फुकेट में शाही शादी अटैंड कर रहे थे.


ये कुणाल समतानी और दिव्या वासवानी की एक ग्रैंड सिंधी वेडिंग थी. दुल्हा बने कुणाल समतानी, किशोर और माला समतानी के बेटे हैं, जो कि हॉन्गकॉन्ग में बड़े भारतीय बिजनेसमैन हैं. शादी बेहद लैविश थी. शादी में सलमान खान, अक्षय कुमार के अलावा हॉलीवुड सिंगर एकॉन, मनीष पॉल, ईशा गुप्ता और डेजी शाह भी मौजूद थे.


सलमान खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कमाल खान के साथ अपने सुपरहिट सॉन्ग ”ओ ओ जाने जाना” पर परफॉर्म करते दिखे.


बता दें, अक्षय कुमार किशोर और माला समतानी के अच्छे दोस्त हैं. वे पूरी शादी के दौरान वहां मौजूद थे. एक्टर ने मीका सिंह के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस दी.

इस शाही शादी में सिंगर एकॉन भी पहुंचे थे. उनकी सलमान खान संग तस्वीर वायरल हो रही है.


सलमान और अक्षय ने पार्टी में जमकर डांस किया और गाना गाया. मालूम हो कि जब सलमान दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन में नहीं दिखे तो ऐसा भी कहा गया कि दबंग खान कपल से नाराज हैं.

Leave a Reply

Top