You are here
Home > देश विदेश > जिद पर अड़े तेजप्रताप यादव से परेशान होकर अब लालू यादव ने जेल से उठाया ये बड़ा कदम

जिद पर अड़े तेजप्रताप यादव से परेशान होकर अब लालू यादव ने जेल से उठाया ये बड़ा कदम

zid par ade tejpratap yadav

देश के सबसे बड़े घोटालों में से एक चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव की इन दिनों मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जेल में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है. इन दिनों वह अपने बड़े बेटे तेजप्रताप को लेकर काफी परेशान हैं. शादी के कुछ महीनों बाद ही लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी कोर्ट में डालकर लोगों को चौंका दिया था. उसके बाद तेजप्रताप अपने घर से फरार हैं और लौटने का नाम नहीं ले रहे हैं.


जानकारी के लिए बता दें अपनी पत्नी ऐश्वर्या और अपने घर से बगावत करने वाले तेजप्रताप यादव यादव कई बार ये बोल चुके हैं कि वह अपने फैसले पर अटल हैं और तलाक लेकर ही रहेंगे. वहीँ खबरें ये भी आ रही हैं कि तेजप्रताप यादव जल्द ही घर लौटकर इस मसले को जल्द सुलझाने के मूड में भी नहीं हैं. पटना कोर्ट आने के बाद उन्होंने जिस तरह से अपने परिजनों से बात की है, उससे यही लगता है कि लालू परिवार को तेजप्रताप को मनाने में अभी समय लगेगा. जिद पर अड़े तेजप्रताप को लेकर रांची जेल में बंद लालू यादव ने देखिये अब क्या कदम उठाया है.


दरअसल तेजप्रताप घर से बागी होने के बाद कई तीर्थ घूमने में लगे हुए हैं. पिछले महीने से वह लगातार टूर पर हैं, कभी काशी, तो कभी वृन्दावन तो कभी कुरुक्षेत्र घूम रहे हैं. उनके इस तरह घूमने को लेकर लालू यादव ने जेल से ही बड़ा कदम उठाते हुए यह पता लगाने में जुट गये हैं कि आखिर तेजप्रताप को जगह-जगह घूमने के लिए पैसा कौन मुहैया करा रहा है?


गौरतलब है कि पिछले काफी दिनों से तेजप्रताप अपने दोस्त के साथ ही उनके घर पर रह रहे हैं. सबसे बड़ी बात ये भी है कि तेजप्रताप जब भी कहीं निकलते हैं तो अपने साथ काफिला लेकर चलते हैं तो ऐसे में लालू यादव को ये चिंता सता रही है कि उन्हें आखिर पैसों की मदद कौन कर रहा है. ऐसे में उन्होंने जेल से ही फाइनेंसर पर नजर रखना शुरू कर दिया है.

Leave a Reply

Top