You are here
Home > देश विदेश > मोदी सरकार ने लोगों को दी बड़ी खुशखबरी, ये खबर पढ़कर लोग खुशी से झूम उठेंगे क्योंकि 2022 तक सभी के पास होगा…

मोदी सरकार ने लोगों को दी बड़ी खुशखबरी, ये खबर पढ़कर लोग खुशी से झूम उठेंगे क्योंकि 2022 तक सभी के पास होगा…

modi sarkar ne logo ko di

साल 2014 में आम चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत मिला और देश की सत्ता में पार्टी आई. आने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों की भलाई के लिए और देश के विकास के ढेर सारे काम किए जिससे देश की जनता का भला हो सके. आज उनके अच्छे कामों की वजह से वो दुनिया में सबसे ज्यादा मशहूर नेता और पीएम बन चुके हैं और देश की जनता उनको पूरी तरह से सपोर्ट भी कर रही है. अगले साल 2019 में फिर से चुनाव होने वाले हैं लेकिन पीएम मोदी की लोकप्रियता आज भी बरकरार है.

मोदी सरकार ने गरीब परिवारों के लिए उज्जवला योजना लेकर आई जिससे किसी भी गरीब परिवार की महिला को चुल्हे पर खाना ना बनाना पड़े और साथ ही रोज पेट्रोल और डीजल के दामों में कटौती है रही है जो एक अच्छे संकेत हैं. अब मोदी सरकार ने देश के लोगों को एक और बड़ी खुशखबरी दे रही हैं जिसे जानकर सभी लोग खुशी से झुम उठेंगे क्योंकि ये खबर है ही बहुत ही ज्यादा अच्छी. जानकारी के लिए बता दें जब मोदी सरकार बनी थी तो ये वादा किया गया था कि साल 2022 तक सभी के पास अपना घर होगा और खबर इसी से जुड़ी है.


दरअसल केंद्रीय आवास और शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लक्ष्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि साल 2022 से पहले ही लोगों के पास अपना घर होगा. उन्होंने बताया कि हर तीन महीने में लोगों को पीएमएवाई के तहत घर आवंटित किए जा रहे हैं जो एक अच्छे संकेत हैं. उन्होंने बताया कि देश में करीब 1.2 करोड़ नए घरों को देने का टारगेट है और हर महीने करीब 2 से 3 लाख नए घर आंवटित किए जा रहे हैं. जिसका मतलब है जो लक्ष्य 2022 में पूरा होना है वो तय समय से पहले पूरा हो जाएगा और सभी के पास अपना घर होगा.

Leave a Reply

Top