You are here
Home > प्रदेश > स्मृति इरानी के पति नहीं है हिन्दू फिर भी वो लगाती है सिंदूर, कारण जानेगे तो आपको भी उनपर गर्व होगा

स्मृति इरानी के पति नहीं है हिन्दू फिर भी वो लगाती है सिंदूर, कारण जानेगे तो आपको भी उनपर गर्व होगा

smriti irani ke pati nahi hai

आज हम आपको भारतीय जनता पार्टी से जुडी हुई एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में सभी लोगो को पता है, जी हाँ हम बात कर रहे है बीजेपी की सशक्त नेता स्मृति इरानी के बारे में जो बहुत ही तेज और प्रखर वक्ता भी है.आपको बता दे स्मृति इरानी भले ही राहुल गाँधी से बीता हुआ चुनाव् 2014 में हार गई थी लेकिन फिर भी बीजेपी ने उन्हें मंत्री पद दिया.और आपको हम बता दे कि इस समय वह कपडा मंत्री है. बहुत ही कम लोगो को पता होगा कि उन्होंने पारसी से प्रेम विवाह किया था.लेकिन उसके बाद भी वह मांग में सिंदूर लगाती है. स्मृति इरानी ने खुद ही इस बारे में खुलासा किया है.

smriti irani ke pati nahi hai

दोस्तों आपको हम बता दे कि स्मृति इरानी ने जुबिन इरानी से प्रेम विवाह किया है.दोनों एक दुसरे को पहले से ही जानते थे. आपको बता दे जुबिन ने स्मृति की सहेली मोना से पहले शादी की थी.उसके बाद मोना को तलाक देकर सन 2001 में दोनों ने शादी कर ली थी. आपको हम बता दे कि जुबिन पेशे से एक बहुत बड़े बिजनेस मैं है और बहुत ही अमीर है. इस समय राजनीति में गोत्र बताने का ट्रेंड चल रहा है अभी हाल ही में राहुल गाँधी ने अपना गोत्र बताया था. लेकिन अभी स्मृति ने भी अपना भी गोत्र बता दिया है.उन्होंने बताया कि उनके पिता का गोत्र कौशल था और वह ब्रम्हाण थे.इसीलिए स्मृति इरानी का गोत्र भी कौशल है.

smriti irani ke pati nahi hai

smriti irani ke pati nahi hai

आपको बता दे कि स्मृति इरानी ने यह भी बताया कि आखिर वह क्यों सिंदूर लगाती है इस बात को उन्होंने ट्वीटर पर शेयर किया था. उनका कहना है कि पति पारसी धर्म के है इस कारन मेरे बच्चे भी पारसी धर्म के है.लेकिन मै हिन्दू धर्म को मानती हु!इसी कारण से मै सिंदूर लगाती हू. और यही ही हिन्दू धर्म की आस्था उनमे है जो उनमे कूट कूट कर भरी हुई है.दोस्तों आपको अगर हमारी यह प्सोत पसनद आये तो हमारे पेज को लाइक व शेयर करे.
smriti irani ke pati nahi hai

Leave a Reply

Top