You are here
Home > देश विदेश > पाकिस्तान का सबसे अमीर आदमी भी मुकेश अम्बानी के सामने है इतना गरीब और ये कहते है कश्मीर लेंगे

पाकिस्तान का सबसे अमीर आदमी भी मुकेश अम्बानी के सामने है इतना गरीब और ये कहते है कश्मीर लेंगे

pakistan ka sabse amir adami bhi

आज हम आपको पकिस्तान के अम्बानी की सम्पति का मुकेश अम्बानी की सम्पति से तुलना करने वाले है जैसा की हम सभी जानते है की पकिस्तान को आतंक के लिए जाना जाता है पकिस्तान में केवल आतंकी ही पैदा होते है जो किसी न किसी दिन मारे ही जाते है लेकिन आपको बता दे की इस पकिस्तान में एक ऐसा भी व्यक्ति है जो की बहुत ही अमीर है इनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है,लेकिन क्या आपको पता है की भारत के मुकेश अम्बानी की तुलना में इनके पास कितना पैसा है शायद आपको नहीं पता होगा.
pakistan ka sabse amir adami bhi

आपको बता दे की इस पाकिस्तानी अमीर व्यक्ति का नाम शहीद खान है जिसके पास 8.9 अरब डॉलर की सम्पत्ति है,वही अगर हम भारत के मुकेश अम्बानी की बात करे तो इनकी सम्पत्ति 32 अरब डालर है माना की शहीद पाकिस्तान के सबसे अमीर व्यक्ति है पर यह भारतीय मुकेश अम्बानी से काफी पीछे है.बता दे की मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे महंगे घर एंटीलिया में रहते है और शहीद खान एक आलीशान बंगले में रहते है. मुकेश अंबानी के पास भी कई जेट है तो शहीद के पास 3 जेट है .

pakistan ka sabse amir adami bhi

शहीद का विजनेस ब्रिटेन अमेरिका के साथ साथ पाकिस्तान में फैला हुआ है,फ्लेक्स ऐंड अमरीकी फुटबॉल क्लब जैक्सन विले और इंग्लिश प्रीमियर लीग के टीम फालहम के मालिक है और अगर बात मुकेश की जाये तो यह रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक है इनका विजनेस पूरे भारत में फैला हुआ है और इनकी पत्नी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की मालकिन है,आपको बता दे की शहीद के पास महगी कारो का कलेक्शन है तो अम्बानी के पास दुनिया की महंगी कारो का कॉलेक्शन है ,2017 की रैंकिंग के अनुसार अम्बानी का नाम 12वे नंबर पर आता है और शहीद का नाम 149वे नंबर पर आता है. खबरों की ताजा अपडेट पाने के लिए आज ही हमारा पेज लाइक करे .

Leave a Reply

Top