You are here
Home > देश विदेश > नरेन्द्र मोदी के पिता पर सवाल उठाने वालो को मिल गया जवाब,तस्वीर देखकर आप भी मोदी जी के पिता को जान जाएँगे

नरेन्द्र मोदी के पिता पर सवाल उठाने वालो को मिल गया जवाब,तस्वीर देखकर आप भी मोदी जी के पिता को जान जाएँगे

narendra modi ke pita par saval uthane valo

आज हम भारत के प्रधान मंत्री के बारे में एक विशेष बात बताने जा रहे है. दोस्तों जब से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केंद्र में आये है तब से ही जनता के हितो के लिए ही लगातार काम कर रहे है. लेकिन इस समय चुनावी माहौल के दौरान सभी राजनितिक पार्टियाँ एक दुसरे पर आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे है. नेताओं को यह भी समझ नहीं आ रहा है की ऐसे में क्या बोलना चाहिए और क्या नहीं बोलना चाहिए. लेकिन खासकर कांग्रेस के नेताओ ने तो हद ही ख़तम कर दी है अभी हाल ही में राजस्थान में कांग्रेस के एक दिग्गज नेता ने और पूर्व मंत्री विलास राव ने ऐसा बयान दे दिया है जिससे उनकी फजीयत हो रही है.

narendra modi ke pita par saval uthane valo

असल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विलासराव ने कहा है की प्रधान मंत्री के पिता को कोई नहीं जानता है. और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की पीढियों के बारे में सभी को मालूम है. मोदी जी राहुल से क्या हिसाब मांगते है.और उसके बाद प्रधान मंत्री का परिवार चर्चा में आ गया है और उसी के बाद उनके पिता कि बहुत दुर्लभ तस्वीर भी जारी की गई है.

narendra modi ke pita par saval uthane valo

आपको बता दे इस तस्वीर में नरेन्द्र मोदी अपने पुरे परिवार के साथ नजर आ रहे है और यह तस्वीर उस समय की है जब नरेन्द्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे. चूँकि इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पूरा परिवार है, इसी कारण यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.आपको बता दे पीएम मोदी के पिताजी को लेकर एक बड़ा खुलासा भी हुआ है कि जब 1965 में हमारे देश के सैनिक युद्ध करके वापस लौट रहे थे तब नरेन्द्र मोदी जी के पिता ने ही रेलवे स्टेशन पर ही सभी को चाय पिलाई थी. दोस्तों आपको अगर हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे.
narendra modi ke pita par saval uthane valo

Leave a Reply

Top