You are here
Home > देश विदेश > मिशन 2019: बीजेपी देने जा रही है इन तीन मशहूर हस्तियों को टिकेट, तीसरा नाम जानकर तो आप भी खुश हो जाएंगे

मिशन 2019: बीजेपी देने जा रही है इन तीन मशहूर हस्तियों को टिकेट, तीसरा नाम जानकर तो आप भी खुश हो जाएंगे

mission 2019 BJP dene ja rhi hai

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गयी है. सभी दलों ने आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर कमर कस ली है और जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आने वाले चुनावों के लिए अन्य पार्टियों के साथ मिलकर महागठबंधन करके मोदी सरकार को चुनौती देने की तैयारियां कर रहे हैं मगर दूसरी तरफ बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह भी अपनी रणनीतियों को बनाने में लग गये हैं. उनकी रणनीति के सामने विपक्ष की सभी चाल धराशाई हो जाती हैं. इसी बीच लोकसभा चुनावों से पहले एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे जानने के बाद राहुल गाँधी की नींद उड़ सकती है.

mission 2019 BJP dene ja rhi hai
जानकारी के लिए बता दें 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गयी हैं. इन्ही तैयारियों के बीच सूत्रों के हवाले से बहुत बड़ी खबर आ रही है. जी हाँ सूत्रों ने बताया है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी इस बार कई बड़े दिग्गजों को टिकट देकर मैदान में उतार सकती है.
mission 2019 BJP dene ja rhi hai

जिनके नाम जानकर कांग्रेस पार्टी और अरविन्द केजरीवाल के भी पसीने छूट सकते हैं. चुनाव में अब कुछ ही महीने शेष रह गये हैं. तो इससे पहले पार्टी ने बड़ा कदम उठाते हुए देश की इन 3 मशहूर हस्तियों को टिकट देकर मैदान में उतारने की सोच ली है, जिससे भाजपा को जीतने में आसानी होगी.

1- गौतम गंभीर
mission 2019 BJP dene ja rhi hai
चुनाव से पहले कयास लगाये जा रहे थे कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी गौतम गंभीर भाजपा में शामिल हो सकते हैं. तो बताया जा रहा है कि गंभीर को नई दिल्ली संसदीय सीट से वर्तमान सांसद मीनाक्षी लेखी की जगह चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है. इसके पीछे की वजह ये है कि वहां की वर्तमान सांसद मीनाक्षी के कामकाज से लोग खुश नहीं हैं.

2- महेंद्र सिंह धोनी
mission 2019 BJP dene ja rhi hai
माही का नाम जानकर आप भी चौंक गये होंगे. तो चौंकिए मत क्योंकि भाजपा के एक वरिष्ट नेता ने कहा है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और टीम के शानदार बल्लेबाज धोनी को बीजेपी में शामिल करने पर विचार किया जा रहा है. इतना ही नहीं उन्हें झारखंड की किसी सीट से प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा जा सकता है. इसी के साथ बीजेपी धोनी और गंभीर को अपने स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल भी कर सकती है. वहीँ तीसरा नाम जानने के बाद आपको भी बड़ा झटका लग सकता है.

3- कुमार विश्वास
mission 2019 BJP dene ja rhi hai
कवि कुमार विश्वास आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. एक शानदार कवि के रूप में उन्होंने देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपनी पहचान बनाई है. इसी के साथ उन्हें आम आदमी पार्टी के संस्थापकों में से एक माना जाता है मगर अब वह आप से बागी हो गये हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुमार विश्वास बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और उन्हें गाजियाबाद से चुनाव लड़ाया जा सकता है.

Leave a Reply

Top