You are here
Home > देश विदेश > जिनके घर मे बुजुर्ग हैं उनके लिए मोदी सरकार ने दी खुशखबरी, 10 साल तक 10 हजार रुपये…

जिनके घर मे बुजुर्ग हैं उनके लिए मोदी सरकार ने दी खुशखबरी, 10 साल तक 10 हजार रुपये…

jinke ghar me buzurg hai unke liye

मित्रों आप सब जानते ही होंगे कि मोदी सरकार ने कई अद्भुत कार्य किये है जोकि सराहनीय है मोदी सरकार ने उन तमाम कार्यो को पूरा किया है जिसे अभी तक किसी सरकार ने नही किया है. मोदी सरकार ने नयी नयी योजनाए बनाई है जो हमारे देश के और उस देश मे रहने वाले नागरिकों के हित में हैं. मोदी सरकार ने हम लोगो के हित के लिए कई सारी योजनाए बनाई है इसलिए मोदी सरकार ने एक नयी योजना बनायी है आइये जानते है कि वह कौन सी योजना है जो मोदी सरकार ने हमारे हित के लिए बनायी है.

jinke ghar me buzurg hai unke liye

मोदी सरकार ने हमारे बुजुर्गों के लिए 10 साल तक 10 हजार देने की योजना बनायी है जिससे वंदना योजना के तहत 10 साल तक 10 हजार रुपए मिलेंगे फिर भी विरोधी पार्टीयों ने बहुत कोशिश की कि मोदी सरकार को गिराया जा सके लेकिन विरोधी पार्टीयों का कोई भी मनसूबा पूरा न हो सका इसलिए उन्होंने कई राजनीतिया भी की लेकिन मोदी सरकार को हिला तक ना सकी. मोदी सरकार ने हर वो कार्य किये है जो जनता की भलाई और हित मे था इसलिए मोदी सरकार नयी नयी यजोनाओ को लागू किया.

jinke ghar me buzurg hai unke liye

मित्रों आपकी जानकारी के लिये बता दे कि यदि आपके घर मे की बुजुर्ग है और उनकी उम्र 60 वर्ष की है तो वोह इस योजना का लाभ उठा सकते है. कम से कम बुजुर्ग की उम्र 60 वर्ष होनी चाहिए.

ऐसे में आप अपने नजदीकी एल आई सी ऑफिस में जाकर वय वंदना योजना के लिए फार्म भर सकते हैं, जिसके तहत 60 वर्ष से ऊपर के सभी बुजुर्ग इस योजना में जोड़ कर राशि प्राप्त कर सकते हैं. तो मित्रों आपको मोदी सरकार की यह योजना कैसी लगी अपनी राय कंमेंट बॉक्स में जरूर लिखे और अपनी राय बताये.

Leave a Reply

Top