You are here
Home > प्रदेश > इस मुस्लिम नेता ने की खुले मंच पर मोदी और योगी का सर कलम करने की बात,उसके बाद जो हुआ वो

इस मुस्लिम नेता ने की खुले मंच पर मोदी और योगी का सर कलम करने की बात,उसके बाद जो हुआ वो

is muslim neta ne ki khule

आज हम आपको उस मुल्ले के बारे में बताने वाले है जिसने मोदी जी और योगी जी को धमकी दी है की अगर इन्होने मंदिर बनाने की कोशिश भी की हाथ तोड़ दिए जायेंगे और सर कलम कर दिया जायेगा, जैसा की हम सभी जानते है की इस समय राम मंदिर का मुद्दा तूल पकडे है जिससे हर हिन्दू चाहता है की राम मंदिर बने इतना ही नहीं मुस्लिम समुदाय के भी कुछ लोग चाहते है की मंदिर बन जाये लेकिन इसी समुदाय के कुछ मुल्ले अपनी राजनीतिक फायदे के लिए इसमें रोड़ा डाल रहे है हाल ही में एक मुल्ले ने इस प्रकरण को लेकर देश के सम्मानित प्रधान मंत्री एव मुख्य मंत्री को भी भला बुरा कहा, आइये आपको पूरी खबर से रूबरू करवाते है .
is muslim neta ne ki khule

आपको बता दे की लखनऊ में 29 नवंबर को मुस्लिम आरक्षण के लिए एआइएमआइएम की जनसभा होनी है जिसके लिए मुस्लिमो ने नागफनी थाना क्षेत्र के तहसील स्कूल में सभा की जिसमे लोगो को लखनऊ चलने के लिए अपील की गयी ,इसी दौरान मंच पर आये एक मुल्ले ने भड़काऊ भाषण दे डाला इसका नाम गुलाम मुस्तफा था जो की एआइएमआइएम का नेता है ,जो की मुस्लिम आरक्षण को छोड़ कर राम मंदिर को लेकर बोलने लगा और कहा हम वंहा पर राम मंदिर नहीं बनने देंगे और अगर मोदी और योगी ने बनवाया तो इनके हाथ तोड़ कर सर कलम कर देंगे,आगे इसने कहा की हदुस्तान का मुसलमान बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा. होश में आ जाएं वो फिरकापरस्त ताकतें. वो आरएसएस, शिवसेना, बजरंग दल, राम सेना. जिस दिन अली की सेना निकल गई। इन्हें कोई देखने वाला नहीं होगा.

is muslim neta ne ki khule
बाबरी मस्जिद हमारे दिलों की धड़कन है. हमारे बुजुर्गो की बनाई गई बाबरी मस्जिद है !आपको बता दे की यह पहली बार नही है इससे पहले भी इसने कई भड़काऊ भाषण दिए है लेकिन फिर भी ऐसे लोग खुले घूम रहे है ,इस के बयान की वीडियो वायरल होते ही पुलिस बे संज्ञान लिया और इसकी खोज शुरू कर दी,एसएसपी वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है और सीओ ने मामले की रिपोर्ट मागी है साथ ही थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं. ऐसे लोगो जो देश के सम्मानित प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी के लिए ऐसे शव्दों का प्रयोग करते है ऐसे लोगो को कानून कड़ी से कड़ी सजा देना चाहिए. खबरों की ताजा अपडेट के लिए आज ही हमारा पेज लाइक करे .

Leave a Reply

Top