You are here
Home > प्रदेश > पिता है CM फिर भी बेटा बेच रहा है फूल और दूध,कारण बड़ा दिलचस्प है…

पिता है CM फिर भी बेटा बेच रहा है फूल और दूध,कारण बड़ा दिलचस्प है…

pita hai cm fir bhi bech rha

इस समय पूरे देश में चुनावी माहौल चल रहा है और सभी पार्टियाँ अपनी तरफ से पूरी पूरी तैयारिया कर रही है. मध्य प्रदेश में 28 नवम्बर से चुनाव होने वाले है और मध्य प्रदेश में सभी पार्टिया पूरी जोर से चुनाव की तैयारियां भी कर रहे है. तीन बार से मुख्यमंत्री रहे शिव राज सिंह चौहान इस बार अपनी कुर्सी बचाने के लिए अपनी पत्नी साधना और अपने पुत्र कार्तिकेय के साथ जोर शोर से प्रचार प्रसार कर रहे है. आपको बता दे कि कार्तिकेय को शिव राज सिंह चौहान का उत्तराधिकारी माना जाता है.आपको बता दे कि इससे पहले वह फूल बेंचने का काम किया करते थे.

pita hai cm fir bhi bech  rha
लेकिन चुनाव के माहौल में उनकी राजनीति में एंट्री हो गई.मध्य प्रदेश की जानता को वैसे तो शिवराज सिंह चौहान बहुत ही प्यारे है. लेकिन अभी कुछ समय पहले उनकी पत्नी साधना को उनके ही क्षेत्र बुधानी में विरोध का सामना करना पड़ा.आपको बता दे कि पत्नी के बाद कार्तिकेय को भी जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा. यह गुरुवार का मामला है और इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.आपको बता दे राजनीति में अपनी शुरुवात करने वाले कार्तिकेय की उम्र 22 साल है और इन्होने पुणे के सियाबय्सिस से पढ़ाई की है.

pita hai cm fir bhi bech  rha

आपको बता दे पुणे में कालेज के दिनों में कार्तिकेय छात्र संघ के प्रेसिडेंट रह चुके है.और उन्होंने पिछले दिनों में भोपाल के बिट्टन मार्किट में फूलो की दुकान खोली थी.लेकिन कार्तिकेय अभी उस दुकान को सँभालते हुए नहीं दिखे है.लेकिन यह कयास लगाये जा रहे है कि वह जल्द ही राजनीत में आयेंगे.और पिछले विधानसभा चुनाव में वह पिता के लिए प्रचार प्रसार करते हुए दिखाई पड़े थे!कार्तिकेय को उत्तराधिकारी बनाने की पूरी पूरी तैयारी की जा रही है. उन्हें कई मौको पर इससे पहले भी भाषण देने के लिए बोला जा चूका है.
pita hai cm fir bhi bech  rha

Leave a Reply

Top