You are here
Home > देश विदेश > चुनाव से पहले MP में कांग्रेस को लग गया बड़ा झटका,दिग्गज नेता ने छोड़ दी पार्टी, शिवराज ने खुद किया शामिल

चुनाव से पहले MP में कांग्रेस को लग गया बड़ा झटका,दिग्गज नेता ने छोड़ दी पार्टी, शिवराज ने खुद किया शामिल

दोस्तों इस समय पुरे देश में लोकसभा चुनाव-2019 को लेकर गहमा गहमी चल रही है! हर तरफ पार्टी के बड़े नेता अपनी अपनी पार्टी के चुनाव प्रसार में लगे हुए है!और हर पार्टी के बड़े नेता दूसरी पार्टी के नेताओं को अपनी पार्टी में मिलाने का लगातार प्रयास भी कर रहे है!आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से मध्यप्रदेश के कुछ कद्दावर नेताओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने भाजपा कि सदस्यता ग्रहण कर ली है!

chunao se pahle mp me congress

आपको हम बता दे कि इस समय मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार अपने क्षेत्र में जनसभाओ को संबोधित कर रहे है! और वोटरों को अधिक से अधिक अपनी ओर आकर्षित करने का भी प्रयास कर रहे है! और इस समय मुख्यमंत्री लोक सभा चुनाव में पूरी तरह व्यस्त है!इन्होने अभी उत्तर और बरगी विधानसभा में जनसभा को संबोधित भी किया है! जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की कांग्रेस के लोग समझते है कि सरकार चलाना उनका जन्म सिद्ध अधिकार है!लेकिन लोग यह भूल गए है की यह लोकतंत्र है और यहाँ एक गरीब भी मुख्यमंत्री बन सकता है!

chunao se pahle mp me congress

इस जनसभा को संबोधित करने के दौरान मुख्यमंत्री और भाजपा अध्यक्ष के समक्ष कांग्रेस के नेता संजय चौधरी,राजेंद्र चौधरी,पूर्व पार्षद पप्पू चौकसे,कांग्रेस नेता घनश्याम अग्रवाल,बासपा के प्रदीप विश्वकर्मा,एक साथ भाजपा कि सदस्यता भी ग्रहण की!आपको बता दे मुख्यमंत्री शिव राज सिंह चौहान बुधवार को जनसभाओ को संबोधित करके स्नेह नगर में स्वामी राघव देवाचार्य से आशीर्वाद भी लिया और इस समय उनके साथ भाजपा के कई कद्दावर नेता उनके साथ ही मौजूद थे जिनमे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह,पूर्व विधानसभा प्रत्त्याशी अंचल सोनकर,भाजपा नगर अध्यक्ष जी.एस ठाकुर भी मौजूद थे!दोस्तों आपको अगर हमारी यह पोस्ट पसन्द आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे!
chunao se pahle mp me congress

Leave a Reply

Top