You are here
Home > खेल > ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने लिया बहुत बड़ा फैसला, क्रिकेट जगत में मचा हाहाकार,जाने क्या कहा

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने लिया बहुत बड़ा फैसला, क्रिकेट जगत में मचा हाहाकार,जाने क्या कहा

austrailia doure se pahle

हम आपको क्रिकेट जगत की खबर बताने वाले है जिसमे हम आपको धोनी द्वारा लिए गए बड़े फैसले के बारे में बताने वाले है,जैसा की हम सभी जानते है की आज क्रिकेट को पूरी दुनिया पसंद करती है अगर भारत की बात की जाये तो यंहा पर हर भारतीय क्रिकेट को अपनी पहली पसंद बताता है ये सभी क्रिकेट प्रेमी क्रिकेट की हर अपडेट से रूबरू रहना पसंद करते है इनकी इसी अभिलाषा को देखते हुए आज हम आपको क्रिकेट की खबर से रूबरू करवाने वाले है जिसमे हम आपको बताएँगे की ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले धोनी ने कौन सा बड़ा बयान दिया है .

austrailia doure se pahle
जैसा की हम सभी जानते है की इस समय भारतीय टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है जो की तारीफ के काबिल है हाल ही में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज टी 20 सीरिज जीत ली है,और अब भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है ,आपको बता दे की ऑस्ट्रेलिया के मैचो के कार्यक्रम बहुत पहले ही घोषित किये जा चुके है मिली खबर के अनुसार यह मैच 21 नवंबर से 18 जनवरी 2019 तक खेले जाएंगे,बता दे की इस टी 20 श्रृंखला में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और युवराज और सुरेश रैना नहीं खेलेंगे,क्योकि इनका टीम में चयन नहीं हुआ है .
itane baje or is Chanel par hoga

इसके साथ ही इन खिलाडियों को ऑस्ट्रेलिया के अन्य दौरे में भी नहीं शामिल किया गया है . आपको बता दे की इस फैसले के बाद धोनी ने बड़ा बयान दिया जिसमे इन्होने कहा की अब वह सिर्फ रणजी ट्राफी खेलेंगे और अपने प्रदर्शन को बेहद अच्छा बनाकर वापस अपनी फार्म में लौटेंगे,और एक बार फिर से क्रिकेट जगत में इतिहास लिखेंगे ,आगे इन्होने बताया की 2019 में होने वाले विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारत को विश्व कप दिलाएंगे . अब देखना दिलचस्प होगा की धोनी क्या कारनामा कर दिखाते है .
austrailia doure se pahle

Leave a Reply

Top