You are here
Home > वायरल > पुलिस कर्मी ने बनाया खुद के ही DGP का चालान, फिर देखिए गाड़ी से उतरते ही क्या किया DGP में?

पुलिस कर्मी ने बनाया खुद के ही DGP का चालान, फिर देखिए गाड़ी से उतरते ही क्या किया DGP में?

police karmi ne kata apne hi

आपने बहुत से पुलिस वालों को देखा होगा जिसमें कुछ ईमानदार तथा कुछ बेईमान पुलिस वाले होते है. आज आपको हम बता रहे है ऐसी घटना जिसे पढ़कर आप भी सोचेंगे कि एक DGP का चालान क्यो किया गया?आप खुद सोचिये कि क्या किसी छोटे पुलिस वाले में इतनी हिम्मत होती है कि वह अपने महकमें के सबसे बड़े अधिकारी DGP का चलान ही कर दे ? यह सोचने और सुनने में जरा अजीब सा लग रहा होगा, लेकिन यही सच है. कुछ ऐसा ही हुआ और सोचिये क्या हुआ होगा इसके बाद ?

आज वर्तमान से पुलिसवालो की छवि गुंडों से कम नही है. आज के समय हालात इतने खराब हो गए हैं कि पुलिस वालों को लेकर हमेशा ही कोई न कोई सवाल उठते रहते हैं. ऐसा नही है कि सभी पुलिस वाले एक जैसे होते हैं कुछ पुलिस वाले अच्छे भी होते हैं और हिम्मत वाले भी होते हैं.आज जिस पुलिस वाले की बात हम करने वाले हैं उसके बारे में जानकार आप भी दंग रह जाओगे. आज हम जिस खबर के बारे में बात कर रहे हैं यह खबर आखिर किसी मीडिया ने क्यों नहीं दिखाई? यदि इस खबर को टीवी पर दिखाया जाता तो लोगों के दिलों में पुलिस वालों के लिए जो छवि बनी है उससे जरूर कुछ बदलाव होता. ख़ैर जो भी है हम इस पुलिस वाले को दिल से नमन करते हैं और इसकी हिम्मत को दाद देते हैं.

प्रदेश की राजधानी देहरादून में CPU पुलिस के जवान ने रेड लाइट जम्प करने पर उत्तराखण्ड पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अनिल रतूड़ी का चालान काट दिया. जिसके बाद डीजीपी ने चालान काटने वाली CPU जवान की प्रशंसा भी की. क्योकि जवान ने ऐसा माना कि यह नियम सभी के लिए एक हैं और डीजीपी का चालान काटा. इस बारे में उन्होंने कहा कि प्रदेश में नियम सभी के लिए एक है चाहे वो आम आदमी हो या फिर खास. जो भी व्यक्ति नियम तोड़ेगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

Leave a Reply

Top