You are here
Home > वायरल > स्कूल की बस में छात्रा का शुरू हो गया पीरियड, फिर एक लड़के ने फिर जो किया वो सारी दुनिया के लिए बन रहा मिसाल

स्कूल की बस में छात्रा का शुरू हो गया पीरियड, फिर एक लड़के ने फिर जो किया वो सारी दुनिया के लिए बन रहा मिसाल

school ki bus me chhatra ka shuru

कभी कभी इस संसार में ऐसे किस्से भी सुनने को मिलते है, जिससे कहा जा सकता है कि इस दुनिया में अभी भी लोगो में इन्सानियत बाकी रह गई है और एक महिला की स्थित को समझने के लिए हमेशा ही लोग सक्रिय रहते है. आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि धन्य है वह माँ जिसने ऐसे व्यक्ति को जन्म दिया है. एक बार एक लड़की अपने स्कूल से अपने घर, स्कूल बस से वापस आ रही थी. बस में बैठी बैठे उस लड़की का पीरियड शुरू हो गया और उसके पीरियड का ब्लड शरीर से गिरने लगा तभी वहां पर खड़े एक लड़के की नजर उस लड़की के बहते हुए ब्लड पर पड़ी.

वह लड़का उस लड़की से उम्र में एक साल बड़ा था उस लड़के ने बिना देरी किये उस लड़की के कान में कहा और उसे अपना स्वेटर देकर उसे कमर से नीचे हिस्से में लपटने के लिए कहा, लेकिन वह लड़की बहुत ही संकोच कर रही थी. लेकिन उस लड़के ने कहा कि मेरे घर में भी मेरी बहने है. उनके साथ भी कभी ऐसी दिक्कत हो सकती है.  तब उस लड़की ने उसके स्वेटर को कमर के नीचे बांध लिया और तब वह लड़की अपने घर पहुँच सकी.

घर आकर जब उस लड़की ने पूरा किस्सा अपनी माँ को बताया तो उस लड़की की माँ ने गुडगाँव moms फेसबुक ग्रुप पर लिखा कि मै उस लड़के को धन्यवाद कहती हू जिसने सही समय पर मेरी बेटी की मदद की इसके अलावा मै उस माँ को भी धन्यवाद् देती हु जिसने इतने समझदार बेटे को पैदा किया और इतनी अच्छी परवरिश भी कर रही है. उस लड़की की माँ ने लिखा कि मै ऐसी माँ को बार बार  को प्रणाम करती हु जिसने अपने बेटे को इतने अच्छे संस्कार दिए है. बहुत से सोशल मिडिया उजर्स ने भी इस लड़के की बहुत तारीफ की है.

Leave a Reply

Top